Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

TMC नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री  दिनेश त्रिवेदी ने दिया Rajya Sabha  से इस्तीफा, BJP करेंगे ज्वाइन!

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी को एक और बड़ा झटका

TMC नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री  दिनेश त्रिवेदी ने दिया Rajya Sabha  से इस्तीफा, BJP करेंगे ज्वाइन!

- Advertisement -

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी (TMC) के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इनमें अब एक नया नाम राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) का भी जुड़ गया है। हालांकि इन्होंने अभी बीजेपी ज्वाइन (BJP Join) नहीं की है, लेकिन इनकी भी बीजेपी में जाने की चर्चा है। तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) दिनेश त्रिवेदी ने आज राज्यसभा में ही बजट पर चर्चा के दौरान इस्तीफे (Dinesh Trivedi Resignation) की घोषणा की। बताया जा रहा है कि दिनेश त्रिवेदी जल्द बीजेपी ज्वाइन करेंगे।


यह भी पढ़ें: देश को आंदोलनकारियों और आंदलोनजीवियों के बीच फर्क करना जरूरी : PM Narendra Modi

राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि हम करें तो क्या करें, हम एक पार्टी में हैं, लेकिन अब मुझे घुटन हो रही है। हम कुछ कर नहीं पा रहे हैं और उधर अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज मेरी अंतर आत्मा कह रही है कि इस्तीफा देकर पश्चिम बंगाल की जनता के बीच जाकर रहो। टीएमसी से राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा राज्यसभा में ही इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि  मैं राज्यसभा से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं देश, पश्चिम बंगाल के लिए हमेशा काम करता रहा हूं और काम करता रहूंगा।


दिनेश त्रिवेदी को लेकर कई बार अटकलें लगाई गई थी कि टीएमसी छोड़ने वाले हैं, लेकिन वो राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान संसद सदस्यता से इस्तीफे का ऐलान करेंगे यह किसी ने नहीं सोचा था। हालांकि उन्होंने अभी टीएमसी ने त्यागपत्र नहीं दिया है, लेकिन बताया जा रहा है कि वो एक-दो दिन के भीतर ही टीएमसी भी छोड़ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक दिनेश त्रिवेदी जल्द बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। इसलिए ही उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है