Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

TMPA पास अभ्यर्थियों की दो टूकः भर्ती रद हुई तो जाएंगे Court, रोक हटाए Govt

TMPA पास अभ्यर्थियों की दो टूकः भर्ती रद हुई तो जाएंगे Court, रोक हटाए Govt

- Advertisement -

पालमपुर। हिमाचल पथ परिवहन निगम ने टीएमपीए के 1300 पदों को भरने के लिए परीक्षा ली थी, जिसमें 3816 अभ्यर्थी पास हुए और परीक्षार्थियों के दस्तावेजों का पुनर्मूल्यांकन भी हो गया है। सरकार बदलते ही अब इस भर्ती प्रक्रिया को रद करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अगर प्रदेश सरकार इस भर्ती प्रक्रिया को रद करती है तो पास हुए अभ्यर्थी न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटटाएंगे। 

यह बात परीक्षा में पास हुए अभ्यर्थियों अशोक कुमार, मनीष कुमार, मदन, सुरेश कुमार, अर्जुन सिंह, अनिल कुमार, दिलबाग सिंह, शानू, सुनील दत्त, पवन कुमार, पंकज, विपिन, राज कुमार, हरनेक सिंह, राजू, सुमित, नीतिन कुमार, अमरजीत, बंटी, रंजन, गोल्डी, राज कुमार, मोहित, विशाल, मनोहर लाल, आशीष, विवेक, डिम्पल, बिन्दू और संदीप ने कही।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने टीएमपीए के परीक्षा परिणाम को रोक कर टेस्ट पास करने वाले युवाओं के साथ छल किया है। एक तरफ तो बीजेपी सरकार बेरोजगार युवाओं को ज्यादा से ज्यादा नौकरियां देने का वादा कर रही है। वहीं, दूसरी और जिन बेरोजगार युवाओं ने कड़ी मेहनत कर लिखित परीक्षा नियमों के तहत पास की है, उनकी भर्तियों को रोककर कर उनके साथ अन्याय  किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार बदले की भावना से इस भर्ती को रोक रही है। उन्होंने कहा कि अगर 3 फरवरी को धर्मशाला में होने वाली कैबिनेट बैठक में सरकार इस भर्ती से रोक को नहीं हटाती व भर्ती को रद करती है तो वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। पास हुए युवाओं ने सरकार ने अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द इस भर्ती से रोक हटाकर अंतिम परिणाम को घोषित करें, ताकि युवाओं का सरकार पर भरोसा बना रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है