×

Rahul के आदेशों पर अमल को Youth Congress ने बनाई अनुशासन समिति

Rahul के आदेशों पर अमल को Youth Congress ने बनाई अनुशासन समिति

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के फरमानों पर Youth Congress ने अमल करना शुरू कर दिया है। संगठन में निष्क्रिय पदाधिकारियों की छुट्टी के लिए कमर कस ली है। इसके लिए एक अनुशासन समिति का गठन किया है। यह अनुशासन समिति निष्क्रिय पदाधिकारियों की छंटनी करेगी व सूची Youth Congress के राष्ट्रीय अध्यक्ष भेजेगी। इसके बाद उन्हें पद से हटाकर काम करने वाले युवाओं को मौका दिया जाएगा।


प्रदेश Youth Congress अध्यक्ष मनीष ठाकुर द्वारा गठित अनुशासन समिति का चेयरमैन शेखर सेठी को बनाया गया है। वहीं, गोल्डी चौधरी, गोविंद शर्मा, विवेक कुमार, निगम भंडारी, नीतू सूद, निशांत ठाकुर, नरेश कुमार दास्टा, धर्मेंद्र ठाकुर, वीर सिंह ठाकुर, योगेश पटियाल, यशवंत जिल्टा और विजय चौहान समिति के सदस्य होंगे।

Youth Congress अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने काम न करने वाले पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाकर काम करने वाले युवाओं को जोड़ने का आदेश दिया है। इन्हीं आदेशों पर अमल करते हुए अनुशासन समिति का गठन किया गया है।

यह समिति विधानसभा क्षेत्र, लोकसभा क्षेत्र और प्रदेश स्तर पर जो Youth Congress के निष्क्रीय पदाधिकारी हैं, जो बार-बार बुलाने के बावजूद भी संगठन की बैठकों और पार्टा के कार्यक्रमों में भाग नहीं ले रहे, उनकी छंटनी करेगी। सूची भारतीय Youth Congress के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजेंगे और उनकी जगह काम करने वाले युवाओं को मौका दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है