×

पीपीई किट में डॉ. राजीव सैजल

- Advertisement -


शिमला। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल आज आईजीएमसी पहुंचे जहां उन्होंने कोविड वार्ड का निरीक्षण । डॉ. राजीव सैजल ने पॉजिटिव से नेगेटिव हुए लोगों, जिनमें एंटीबॉडी विकसित हो चुकी हैं से कोविड वार्ड में सेवाएं देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि अगर कुछ लोग स्वेच्छा से अपनी सेवाएं देने चाहते हैं तो वह आगे आ सकते हैं। इस दौरान उन्हें करना कुछ नहीं है, बस मरीजों से बातचीत करनी है। वहीं, कोविड वार्डों में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाने वालों को भी उन्होंने करारा जवाब दिया है। उन्होंने सरकार की आलोचना करने वालों से भी आह्वान किया है कि वह भी हिम्मत कर कोविड वार्डों का दौरा करें और व्यवस्थाओं को देखें।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने आज आईजीएमसी में कोविड वार्ड का निरीक्षण कर मरीजों का हालचाल पूछा। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल पीपीई किट पहनकर वार्ड में गए और मरीजों से बातचीत की। और जैसे कि वीडियो में आप साफ साफ देख सकते हैं कि किस तरफ स्वास्थ्य मंत्री कोरोना मरीज़ों के पास जा कर उनसे बातचीत तर रहे हैं ताकि यदि कोई परेशानी है तो उसका पता लगाया जा सके।

वार्ड का दौरा करने के बाद मीडिया में से बातचीत में उन्होंने कहा कि सरकार और विभाग की तैयारियों को जानने के लिए कोविड वार्ड का दौरे करने के अतिरिक्त कोई साधन नहीं था। इसलिए निर्णय लिया कि कोविड वार्ड में जाकर रोगियों से बात की जाए और उनकी दिक्कतों को सुना जाए। मरीजों से बाचतीत के बाद सरकार और स्वास्थय विभाग पर उठ रहे सवालों पर क्या बोले डॉ. राजीव सैजल सुनिए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है