Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ : Trailer Release

‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ : Trailer Release

- Advertisement -

अब तक 6,067,583 लोग देख चुके ट्रेलर

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक यू-टयूब पर 6,067,583 लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं और 150,067 लोगों ने इसे लाइक किया है। ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ एक हास्य-व्यंग्य फिल्‍म है जो ग्रामीण इलाकों में स्‍वच्‍छता के महत्‍व जैसे गंभीर मुद्दे पर प्रकाश डालती है। फिल्‍म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छ भारत अभियान से प्रेरित है।

फिल्म के ट्रेलर में हमारे समाज की सोच और महिलाओं के प्रति उसके रवैये की झलक बहुत खूबसूरती से पेश की गई है। दिव्‍येंदू शर्मा इस फिल्‍म में सरप्राइज एलिमेंट हैं जो अक्षय कुमार के छोटे भाई का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले वो फिल्‍म ‘प्‍यार का पंचनामा’ में भी नजर आ चुके हैं।
ट्रेलर की शुरुआत अक्षय कुमार की शादी करने की प्रबल इच्छा और उनके मांगलिक दोषी होने के खुलासे से होती है। नतीजतन एक शॉट में वह भैंस से शादी करते नज़र आते हैं। इसके बाद अक्षय की ज़िन्दगी में भूमि पेडनेकर आती हैं और वह उनसे शादी कर लेते हैं। फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की झलक इनकी शादी के बाद के सीन से मिलती है जब सुबह घर की महिलाएं भूमि से शौच के लिए चलने को कहती हैं। भूमि बाहर शौच करने में असहज होती हैं और गुस्सा करती हैं। यहीं से शुरू होती है टॉयलेट की कहानी। अक्षय टॉयलेट बनाने की कोशिश में जुट जाते हैं। अब वह कामयाब होते हैं या नहीं और उनको किस-किस मुसीबत का सामना करना पड़ता है यह तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।


‘Mubarakan’ का नया Poster Release, डबल रोल में Arjun

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है