Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

टुमॉरोलैंड’ फेस्टिवल ने नया लेबल ‘टुमॉरोलैंड म्यूजिक’ लॉन्च किया

ट्रैक 'यू गॉट द लव' शुक्रवार को दुनिया भर के सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध

टुमॉरोलैंड’ फेस्टिवल ने नया लेबल ‘टुमॉरोलैंड म्यूजिक’ लॉन्च किया

- Advertisement -

बर्लिन। प्रमुख वैश्विक त्योहार ब्रांड ‘टुमॉरोलैंड’ ने अपने नए लेबल ‘टुमॉरोलैंड म्यूजिक’ की घोषणा की है। नए लेबल के तहत पहली रिलीज ‘नेवर स्लीप्स’ से होगी, जो अफ्रोजैक की एक नई परियोजना है जिसमें चिको रोज की विशेषता है, जिसका ट्रैक ‘यू गॉट द लव’ शुक्रवार को दुनिया भर के सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। ‘टुमॉरोलैंड’ ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की, “आज लॉन्चिंग: एट द रेट टुमॉरोलैंड म्यूजिक, टुमॉरोलैंड के भीतर एक समर्पित संगीत प्रभाग है। कलाकारों और लेबल दोनों के साथ मिलकर, उनकी सभी रिकॉडिर्ंग और रिलीज गतिविधियों में उनका समर्थन करते हुए पहले बड़े पैमाने पर रिलीज की तैयारी करें।”

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ

यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप (यूएमजी) के एक डिवीजन, टुमॉरोलैंड और यूनिवर्सल म्यूजिक जर्मनी ने एक विशेष वैश्विक साझेदारी की घोषणा की, जो यूएमजी के भीतर एक अद्वितीय लेबल नेटवर्क के माध्यम से दुनिया भर में वितरित अपने नए स्थापित लेबल से भविष्य के टुमॉरोलैंड रिलीज और कलाकारों को देखेगा। यह लेबल वर्जिन म्यूजिक लेबल और आर्टिस्ट सर्विसेज के माध्यम से वैश्विक वितरण के साथ वर्जिन रिकॉर्डस जर्मनी के साथ साझेदारी करेगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि टुमॉरोलैंड के पास अपने वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने और बढ़ने के लिए दुनिया भर में बाजार के अग्रणी संसाधनों और विशेषज्ञ लेबल टीमों तक पहुंच है।

दुनिया के सबसे बड़े संगीत समारोहों में से एक, ‘टुमॉरोलैंड’ 2005 से हर साल बूम, बेल्जियम में आयोजित किया जाता है। दो सप्ताहांत में, 200 देशों के 400,000 से अधिक लोग उत्सव में आते हैं, जो हर साल मिनटों में बिक जाता है।जबकि वैश्विक महामारी का मतलब है कि साल 2020 और साल 2021 में ‘टुमॉरोलैंड’ उत्सव रद्द कर दिया गया था। ब्रांड ने अपनी वैश्विक पहुंच और प्रभाव का विस्तार जारी रखा है। इसकी घोषणा करते हुए टुमॉरोलैंड के सीईओ और संस्थापक मिचिएल बीयर्स ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “रचनात्मकता एक ऐसी चीज है जिसे एट द रेट टुमॉरोलैंड पर रोका नहीं जा सकता है। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि हमारी टीम टुमॉरोलैंड लाने के नए तरीके खोजने में कितनी अच्छी थी। पिछली अवधि की वास्तविकता में हमने उन परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अतिरिक्त समय लिया है जो लंबे समय से हमारी सूची में थे और उनमें से एक निश्चित रूप से अपना खुद का टुमॉरोलैंड म्यूजिक लेबल लॉन्च किया।”

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है