Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

Big Breaking: कोरोना की चपेट में Himachal CM Office , सभी कार्यक्रम स्थगित कर लौटे जयराम

Big Breaking: कोरोना की चपेट में Himachal CM Office , सभी कार्यक्रम स्थगित कर लौटे जयराम

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सीएम जयराम का ऑफिस (Himachal CM Office) भी कोराेना की चपेट में आ गया है। सीएम ऑफिस में उप सचिव का कोविड टेस्ट पॉजिटिव (Covid Test Positive) पाया गया है। इसकी चलते कुछ दे पहले यानी 4 बजे होने वाली सीएम जय़राम ठाकुर (Jai Ram Thakur) की पत्रकार वार्ता भी कैंसिल करनी पड़ी। सीएम कार्यालय के सभी कर्मचारियों अधिकारियों के अब कोविड टेस्ट लिए जाएंगे।

फिलहाल सीएम जय़राम दफ्तर से अपने सरकारी आवास ओक ओवर लौटे आए हैं। वे अब सभी से दूरी बनाएं रखेंगे। यानी वह क्वारंटाइन होंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर सीएम जयराम ठाकुर का कोरोना टेस्ट का सैंपल लिया जा सकता है। फिलवक्त सीएम जय़राम के सभी कार्यकम स्थगित कर दिए गए हैं। इसके साथ ही सीएम कार्यालय के सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Corona Breaking : मंडी में बीजेपी प्रवक्ता सहित तीन Positive, सिरमौर में भी सात नए केस

मंडी में पॉजिटिव पाया गया बीजेपी (BJP) का युवा नेता सीएम दफ्तर, सीएम आवास व आईजीएमसी भी गया था। मंडी में बुधवार को कोरोना के तीन मामले सामने आए थे, इसमें एक बीजेपी का प्रवक्ता है, जो मंडी (Mandi) शहर में पैलेस कॉलोनी का निवासी है। दूसरा पार्टी का पदाधिकारी है, जो विश्वकर्मा मंगवाई का निवासी है। तीसरा कोरोना संक्रमित सरकाघाट भांबला के गुड मझवाड़ी गांव का रहने वाला है, जो 12 जुलाई को दिल्ली से अपने घर लौटा है। यह संक्रमित गृह मंत्रालय दिल्ली में बतौर चालक कार्यरत है तथा घर पर होम क्वारंटाइन (Home quarantine) चल रहा है। मामला सीएम दफ्तर तक पहुंचने के बाद प्रशासन सभी की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाल रहा है। कहा जा रहा है कि पैलेस कालोनी के बीजेपी नेता शिमला में बड़े नेताओं से मिलने गए थे। यह दोनों सराज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं, लेकिन मंडी में ही रहते हैं। दोनों शाला गांव के उस ड्राइवर के संपर्क में आए थे, जो दो दिन पहले पॉजिटिव पाया गया था। दोनों में फिलहाल कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और उन्हें ढांगसीधार स्थित कोविड केयर सेंटर में रखा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है