Covid-19 Update

3744
मामले (हिमाचल)
2402
मरीज ठीक हुए
17
मौत
24,11,547
मामले (भारत)
20,850,291
मामले (दुनिया)

Himachal में महिला के फाड़ डाले कपड़े-अश्लील हरकतों के विरोध पर दबाया गला

मोबाइल फोन छीन लियाएपुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की

Himachal में महिला के फाड़ डाले कपड़े-अश्लील हरकतों के विरोध पर दबाया गला

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल बंगाणा (Bangana) के तहत एक गांव में महिला के कपड़े फाड़ने और उसके साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसका गला भी दबाया। जबकि उसका मोबाइल फोन छीन लिया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने आरोप है कि उसी गांव एक व्यक्ति ने उसके कपड़े फाड़ दिए जब भी उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। जब महिला ने आरोपी की इन हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने उसका मोबाइल छीन लिया इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का गला दबाने की भी कोशिश की। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस (Police) ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 323 के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है, आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


यह भी पढ़ें: School के किचन में चाय बना रही Teacher से चेयरमैन के बेटे ने की अश्लील हरकतें

 

दो विधवा महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज

मैहतपुर (Mahatpur) के करीबी गांव में दो विधवा महिलाओं ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ उन्हें फोन पर अश्लील मैसेज भेजने गाली-गलौज करने और उन्हें और उनके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप जड़े हैं। दोनों पीड़िताओं ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा है। जबकि पुलिस ने महिलाओं की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक दो विधवा महिलाओं ने अपने गांव के एक युवक पर आरोप जड़ा है कि वह उनके फोन पर उन्हें अश्लील मैसेज भेजता है। उनके साथ गाली-गलौज भी करता रहता है। वहीं, मामले के संबंध में किसी को बताने की सूरत में जान से मारने की धमकी भी देता है। महिलाओं का आरोप है कि आरोपी न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके बच्चों तक को भी जान से मारने की धमकियां देता रहता है। शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी और 506 के तहत केस दर्ज कर दिया है। एएसपी विनोद कुमार धीमान (ASP Vinod Kumar Dhiman) ने बताया कि पुलिस घटना के संबंध में केस सर्च करके जांच में जुट गई है दोनों महिलाओं ने पुलिस को संयुक्त रूप से शिकायत पत्र सौंपा है जिस पर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 

 

खड्ड गांव में एक व्यक्ति का शव बरामद

हरोली उपमंडल के खड्ड गांव में एक व्यक्ति का शव बरामद (Dead Body) किया गया है। गांव के सुनसान क्षेत्र में पड़े इस शव की शिनाख्त इसी गांव के 46 वर्षीय मनमोहन कुमार पुत्र कृष्ण देव के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। घटना के संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, परिजनों ने मनमोहन की मौत पर किसी भी तरह का कोई संदेह नहीं जताया है। मिली जानकारी के मुताबिक खड्ड गांव में सोमवार देर शाम एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की। इस दौरान मृतक की शिनाख्त इसी गांव के निवासी मनमोहन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मनमोहन शराब पीने का आदि था। संभवतः इसी दौरान शराब के चलते ही उसकी मौत हुई है। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मैहता ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया हैए मामले की जांच जारी है।

जुएबाजी के आरोप में एक काबू

हरोली उपमंडल (Haroli Sub Division) के तहत पुलिस ने एक व्यक्ति को जुएबाजी के आरोप में काबू करते हुए उसके पास से पर्ची दड़ा सट्टा और नकदी भी बरामद की है। आरोपी की पहचान बीटन निवासी अमर चंद पुत्र साहिब दत्ता के रूप में की गई है। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मैहता ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से पर्ची दड़ा सट्टा और करीब 5020 रुपये की नकदी भी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धारा 13ए.3.67 के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है