Expand

कुफरीः जम्मू से घूमने आए पर्यटक ने किया हवाई फायर, दहशत

घोड़े पर बैठने को लेकर हुआ विवाद

कुफरीः जम्मू से घूमने आए पर्यटक ने किया हवाई फायर, दहशत

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। पर्यटन स्थल कुफरी में घोड़े पर बैठने को लेकर उपजे विवाद में पिस्टल से हवाई फायर करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर तीन बजे दो पर्यटक सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक जफर इकबाल व एडवोकेट अशरफ खान निवासी जम्मू कुफरी पहुंचे। घुड़सवारी को लेकर एक घोड़े के मालिक से बात करने लगे। दोनों पर्यटक जल्दी अपनी बारी आने की बात पर अड़े हुए थे। घोड़े वाले ने कहा कि आपसे पहले भी और हैं, उनके बाद ही नंबर आएगा। लेकिन दोनों पर्यटक ये सुनने को तैयार नहीं थे, उन्होंने घोड़े वाले पर गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया। जब बहसबाजी शुरू हुई तो अन्य घोड़े वाले भी वहां पहुंच गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसी बीच जफर इकबाल ने हवा में फायर कर दिया। इसी वजह से पूरी कुफरी में हड़कंप मच गया।


लोगों ने दोनों पर्यटकों को बड़ी मुश्किल से पकड़ा और धुनाई कर दी। इसके साथ ही सूचना पुलिस को दी कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिर मामले की जांच शुरू की। जफर इकबाल के पास पिस्टल का लाइसेंस है। दोनों आरोपियों ने कहा कि अपने बचाव में हवाई फायर किया था। डीएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ जारी है। इस दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है