×

Tractor के Tank से टकराई VAN, चालक की मौत

Tractor के Tank से टकराई VAN, चालक की मौत

- Advertisement -

ऊना। क्षेत्र के निकटवर्ती गांव अंबोटा में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तारी वैन सामने से आ रहे ट्रैक्टर के टैंक से टकरा गई। इस हादसे में वैन चालक की मौत हो गई है। बता दें कि दर्दनाक हादसे में वैन चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल वैन चालक को लोगों की सहायता से गगरेट अस्पताल पहुंचाया गया, गगरेट अस्पताल में वैन चालक को प्राथमिक उपचार देने के बाद नाजुक हालत में होशियारपुर रैफर कर दिया गया। होशियारपुर अस्पताल में वैन चालक ने दम तोड़ दिया। मृतक वैन चालक की पहचान नरदेव सिंह (66) निवासी गांव अंबोटा जिला ऊना के रूप में हुई है।


  • अंबोटा में हुआ हादसा, दो को गंभीर चोटें

हादसे में वैन में सवार दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए गगरेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों की पहचान सुनीता (44) और रजिंद्र (49) निवासी गगरेट जिला ऊना के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक नरदेव सिंह अपने साथियों के साथ वैन में सवार होकर दियोली के शनिदेव मंदिर में माथा टेकने जा रहा था कि अंबोटा स्कूल के पास उसकी वैन सामने से आ रही एक ट्रैक्टर के टैंकर से टकरा गई। हादसे में वैन चालक नरदेव सिंह गंभीर रूप से ज मी हो गया। जिसकी होशियारपुर अस्पताल में मौत हो गई। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले के वैन चालक के खिलाफ आईपीसी २७९, ३३७ के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार गाड़ी बची को मारी टक्कर, घायल

पांवटा साहिब। एनएच-72 पर सड़क दुर्घटना में 5 वर्षीय बच्ची पूजा पुत्री प्रदीप सैनी निवासी सूरजपुर की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रैफर कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय पूजा जब पुरुवाला के समीप अपनी मां के साथ सड़क पर जा रही तो अचानक पांवटा साहिब की ओर से तेज रफ्तार में आ रही टेंपरेरी गाड़ी ने उसे जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में बच्ची को पांवटा के सिविल अस्पताल ले जाया गया, उसकी दाहिने हाथ व टांग में फ्रेक्चर हो गया है तथा सिर पर भी काफी चोट आई है। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे देहरादून रैफर कर दिया गया है।  उधर, इस बारे में एसएचओ पांवटा प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पहाड़ी से गिरकर एक व्यक्ति की मौत

शिमला। चौपाल के शांथा गांव में पहाड़ी से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने चौपाल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और 174 की कार्रवाई डाली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भीम सिंह 40 पुत्र नंद राम गांव शांथा तहसील चौपाल शिमला की पहाड़ी से गिरकर मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने लापता दो युवतियों को ढूंढ निकाला है। बता दें कि सुनीता (19) 10 जनवरी से लापता थी। साथ ही नीशा (18) 3 जनवरी से लापता थी। युवतियों को परिजनों के हवाले कर दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है