Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

सोलनः अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा ट्रैक्टर, तीन की मौत

सोलनः अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा ट्रैक्टर, तीन की मौत

- Advertisement -

सोलन। ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पुलिस थाना कसौली में बुल्लु निवासी झारखंड जोकि स्टोन क्रशर गांव गुनाई तहसील कसौली जिला सोलन में मजदूरी का काम करता है ने रिपोर्ट की है। बताया कि उसके पिता अकलु सिंह और सुमित जो ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर आ रहे थे व ट्रैक्टर को चालक रविंद्र निवासी जिला कुरूक्षेत्र हरियाणा चला रहा था। चालक ट्रैक्टर चलाते समय नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर सड़क में पलट गया। इससे उक्त तीनों व्यक्तियों की मौका पर मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक सोलन ने मामले की पुष्टि की है। कहा कि मामले की जांच जारी है। छोटे ने बड़े भाई पर दराट से किया वार, जान से मारने की भी धमकी खेतों में घास लेने जा रहे बड़े भाई पर छोटे भाई ने दराट से वार कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। यह मामला कसौली थाना में दर्ज हुआ है। बता दें कि पुलिस थाना कसौली में लाल चंद पुत्र स्व, नेकराम गांव घड़सी ब्राहमणा तहसील कसौली जिला सोलन ने रिपोर्ट की है कि वह अपने खेत से घास लाने के लिए जा रहा था तो इसके छोटे भाई राधे श्याम ने इसके ऊपर दराट से वार किया।

जान से मारने की धमकी दी और चंपा देवी ने भी इसके साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, बाइक सवार सहित तीन लोगों ने कार चालक से की मारपीट बाइक चालक सहित तीन व्यक्तियों ने कार चालक से मारपीट। मारपीट के दौरान गले की चेन तोड़ दी, जोकि गुम हो गई है। पुलिस थाना परवाणू जसपाल सिंह गांव व डाकघर सराहां जिला सिरमौर ने रिपोर्ट की है कि यह गाड़ी सहित गांव सराहां से चक्की मोड़ के लिए जा रहा था। जब यह नजद चक्की मोड़ पहुंचा तो पीछे से एक बाइक सवार ने तेजी से इसकी गाड़ी को ओवर टेक करके बाइक को इसकी गाड़ी आगे खड़ा कर दिया। इसके साथ बाइक चालक और दो अन्य व्यक्तियों ने मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रास्ते में बेच दी सेब की 566 पेटियां

पुलिस थाना सोलन में सुरेंद्र सिंह व हंस निवासी शैड नंबर 25 सब्जी मंडी सोलन ने थाने में शिकायत पत्र सौंपा है। कहा है कि उक्त शैड से गाड़ी जो एसआरसी ट्रासपोर्ट जिसका दफ्तर सब्जी मंडी के साथ है के द्वारा 566 पेटियां सेब की गंगावती कर्नाटक के लिए भेजी थीं। जो एसआरसी ट्रासपोर्ट वालों ने कहीं रास्ते में ही बेच दीं है और उक्त ट्रांस्पोर्ट द्वारा इन्हें पहले 3 चेक दिए गए थे, जिनमें से एक ही चेक लगा है, बाकी चेक बाउंस हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है