Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

भारत बंद : बंगाल और ओडिशा में रोकी ट्रेनें, Helmet पहनकर बस चला रहे ड्राइवर

भारत बंद : बंगाल और ओडिशा में रोकी ट्रेनें, Helmet पहनकर बस चला रहे ड्राइवर

- Advertisement -

नई दिल्ली। केंद्र सरकार की मजदूर और अर्थव्यवस्था विरोधी नीतियों के विरोध में ट्रेड यूनियन (Trade unions) और संगठनों ने बुधवार को भारत बंद का ऐलान किया है। संगठनों का कहना है कि मोदी सरकार की नीतियों की वजह से देश की अर्थव्यवस्था को खतरा पहुंचा है और आम आदमी को नुकसान हुआ है यही कारण है कि इस बंद को बुलाया गया है। ट्रेड यूनियनों के द्वारा बुलाए गए भारत बंद का असर दिखने लगा है। बंगाल (Bengal) के गुवाहाटी, ईस्ट मिदनापुर में प्रदर्शनकारियों ने ट्रांसपोर्ट को रोकना शुरू कर दिया है। बंद समर्थकों ने NH-41 को जाम कर दिया है। इसके अलावा हावड़ा में ट्रेन भी रोक दी गई है।

बंगाल में भारत बंद का बड़ा असर दिख रहा है यहां सिलिगुड़ी में राज्य सरकार की बस के ड्राइवर हेलमेट पहनकर बस चला रहे हैं ताकि अगर प्रदर्शनकारियों की ओर से कोई हमला किया जाता है, तो उसका सामना किया जा सके। सभी एयरलाइंस कंपनियों (Airlines companies) ने भारत बंद को देखते हुए अलर्ट जारी किया है। इसमें यात्रियों से अपील की गई है कि आज सड़कों पर भारत बंद की वजह से प्रोटेस्ट या ट्रैफिक हो सकता है, ऐसे में समय के अनुसार घर से निकलें ताकि समय पर एयरपोर्ट पहुंच सकें।

यह भी पढ़ें: जयराम का ऐलान- एमफिल, पीएचडी करने वालों की वेतन वृद्धि बहाल करने पर होगा विचार

बंगाल के बाद ओडिशा (Odisha) में भी भारत बंद का असर दिख रहा है। भुवनेश्नर में कांग्रेस समर्थित ट्रेड यूनियन के कार्यकर्ताओं ने सड़क को ब्लॉक किया, इसके अलावा ट्रेन को भी रोका गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत बंद का समर्थन किया है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा है कि मोदी सरकार की आर्थिक विरोधी नीतियों के खिलाफ जो आवाज उठाई जा रही है, उन कर्मचारियों को वो सलाम करते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है