- Advertisement -

इस नवरात्र ट्रेंडिंग होंगे ट्रेडिशनल और वेस्टर्न जैकेट, देखें पैटर्न और डिजाइन 

कढ़ाई और शीशे की कारीगरी वाली जैकेट्स की मार्केट में भारी मांग

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। नवरात्र का सेलिब्रेशन अब सिर्फ 2-3 दिन की रौनक तक ही सीमित नहीं रहता, बल्कि पूरे 9 दिन तक स्टाइलिश कपड़े पहनने और फैशन स्टेटमेंट भी इसका हिस्सा बन चुका है। तो इस नवरात्र ट्रेंडिंग में होंगे गुजराती ट्रेडीशनल और वेस्टर्न जैकेट। इसमें कढ़ाई और शीशे की कारीगरी वाली जैकेट्स की मार्केट में मांग बढ़ गई है।

 

इन जैकेट्स को कुर्ती के ऊपर भी पहना जा सकता है। ये जैकेट्स आपको कई तरह के कलर्स में मिल जाएंगे। ये जैकेट्स पूरी स्लीव्स और हाफ स्लीव्स में मौजूद हैं। इन जैकेस्ट्स में फंकी और बोल्ड डिजाइन मिल रहे हैं। नवरात्रि पर आउटिंग से लेकर पूजा के समय तक ट्रेडीशनल और वेस्टर्न लुक को एक साथ कैरी किया जा सकता है। इसके आलावा जयपुरी प्रिंट के लहंगा-चोली पर भी इन जैकेट्स को कैरी कर सकते हैं।

ट्रेडीशनल के साथ वेस्टर्न का तड़का 

कुर्ती का लुक और भी स्टाइलिश लग सके, इसके लिए कई तरह की गुजराती जैकेट्स को अलग-अलग पैटर्न की कुर्ती के साथ अटैच कर भी पहना जा सकता है। चनिया चोली ट्रेंड अब काफी पुराना हो चला है, लेकिन अगर इसमें आप अटैच वेस्टर्न जैकेट का लुक दें तो वो नया होगा। मल्टी कलर की गुजराती चनिया चोली के साथ इन जैकेट्स को अटैच किया जा रहा है। इससे ड्रेस को ट्रेडीशनल और वेस्टर्न दोनों का लुक मिल जाता है। मिरर वर्क के साथ रंग-बिरंगे थ्रेड का इस्तेमाल भी इन जैकेट्स पर किया जा रहा है। चंदेरी या सूती कपड़े की कुर्ती पर इस तरह के जैकेट्स का कलेक्शन छाया हुआ है।

- Advertisement -

Leave A Reply