Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Bali की टीस : तुम दिखाते रहो काले झंडे, मैं करता रहूंगा काम

Bali की टीस : तुम दिखाते रहो काले झंडे, मैं करता रहूंगा काम

- Advertisement -

Transport Minister GS Bali : कुल्लू। चार साल का वक्त गुजर गया, लेकिन अभी भी परिवहन मंत्री जीएस बाली के जहन में अखाड़ा बाजार वाला वाक्या जिंदा है। लंबे अरसे के बाद बाली उसका जिक्र करना नहीं भूले और कुल्लू दौरे के दौरान उन्होंने उन काग्रेंसियों को नसीहत भी दी, जिन्होंने उन्हें काले झंडे दिखाए थे और बाली गो बैक के नारे लगाए थे।

अखाड़ा बाजार में 4 साल पहले हुए वाक्ये  को किया याद

अखाड़ा बाजार के जिस स्थान पर बाली का काले झंडे दिखाकर विरोध किया था, वहीं बाली ने 1995 से चली आ रही बस स्टाप की मांग को पूरा किया है। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने काले झंडे  दिखाने वालों को याद दिलाते  हुए कहा कि तुम मुझे काले झंडे दिखाते रहो, लेकिन बाली अपना काम करता रहेगा।  बाली ने कहा कि  उन्होंने उस बेरोजगार यात्रा के तहत  हिमाचल के बेरोजगारों को 1 हजार रुपये भत्ता दिलवा दिया है। उन्होंने अपने तलख तेवरों में कहा कि उनका उसूल है… काम किया है, काम करेंगे झूठे वादे नहीं करेंगे। जीएस बाली ने कहा कि प्रदेश के राशनकार्ड धारकों को अब डिजिटल राशन कार्ड उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। डिजिटल राशनकार्ड बनने से ब्लैक बेचे जाने वाले राशन पर भी प्रतिबंध लगा है और इससे जाली राशन कार्ड भी सूची से हट गए हैं। साथ ही डिजिटल राशन कार्ड बनने से डेढ लाख के करीब जाली तौर पर बनाए गए  राशनकार्ड कम हुए हैं।  


केलांग डिपो वर्कशाप शिफ्ट, लोकल बस स्टाप बनाया

आखिरकार परिवहन मंत्री जीएस बाली की तल्खी के बाद अखाड़ा बाजार में चल रहे केलांग डिपो वर्कशाप को शिफ्ट कर दिया गया है। यहां पर लोकल बस स्टाप बनाया गया है। इस बस स्टाप का  परिवहन मंत्री जीएस बाली ने विधिवत रूप से उद्घाटन किया। परिवहन मंत्री जीएस बाली ने इस अवसर पर जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अखाड़ा बाजार के लोगों की काफी लंबे अरसे से मांग चली आ रही थी और उसी मांग को पूरा करते हुए अखाड़ा बाजार में लोकल बस स्टाप बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इस बस स्टाप से घाटी के अलग-अलग स्थानों के लिए अगल-अलग 17 रूटों पर बसें चलेंगी। जीएस बाली ने कहा कि इस बस स्टाप से सोलंगनाला, सजोणी, ब्यासर आदि नए रूटों के साथ-साथ पुराने 17 रूट संचालित होंगे। स्टाप पर एक समय में सिर्फ दो ही बसें ही रुकेंगी। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए कि इस बात का ध्यान रखें कि इस बस स्टाप का पार्किंग के रूप में इस्तेमाल न हों। जीएस बाली ने बताया कि इस स्थान पर एक बड़ा शॉपिंग कांप्लेक्स बनाने की योजना भी विचाराधीन है, जिसमें धरातल पर बस स्टाप और उसके ऊपरी मंजिल में शापिंग कांप्लेक्स बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बस स्टाप के शुरू होने से अखाड़ा बाजार के व्यापारियों को फायदा होगा।

BJP Chargesheet : गोरखधंधे वाले मंत्री GS Bali

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है