Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

Bali का खुलासाः Free सिलाई मशीनों की एवज में पैसों की Demand

Bali का खुलासाः Free सिलाई मशीनों की एवज में पैसों की Demand

- Advertisement -

कांगड़ा। वेलफेयर कार्यालयों में निर्धनों को मुफ्त दी जा रही मशीनों के एवज में कुछ अधिकारी व कर्मचारी 400 से लेकर 500 रुपये मांग रहे हैं। यह खुलासा परिवहन मंत्री जीएस बाली ने आज अपने आवास में प्रेसवार्ता के दौरान किया है। उन्होंने लोगों से कहा कि सिलाई मशीनों का कोई भी पैसा न दें। अगर कोई अधिकारी व कर्मचारी पैसे की डिमांड करता है तो इसकी शिकायत मुझे करें। उन्होंने कहा कि डिजिटल राशन कार्ड बनवाने की योजना हम दिल्ली से लाए थे और आज बिना पैसे दिए जनता पुराना राशन कार्ड जमा करवाकर नया डिजिटल राशन कार्ड ले सकती है।

  • वेलफेयर ऑफिस के कुछ अधिकारी व कर्मचारी कर रहे ऐसा
  • बोले, अगर कोई मांगता है पैसे तो लोग मुझसे करें शिकायत
  •  डिजिटल राशन कार्ड के लिए भी लोग न दें पैसा, निशुल्क मिलेंगे

उन्होंने कहा कि अगर कोई डिजिटल राशन कार्ड के कोई भी अधिकारी कर्मचारी वह डिपू होल्डर इसके पैसे मांगता है, उसकी सूचना मुझे दी जाएए क्योंकि इसके पैसे मांगना कानूनी अपराध है। उन्होंने कहा कि जो डिपो धारक उपभोक्ताओं को राशन देने में आनाकानी करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

समुदायक भवन निर्माण पर भड़के बाली, अधिकारियों को खरी-खरी

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि कांगड़ा के टंडन क्लब में लगभग 50 लाख रुपये से बनने वाले समुदायक भवन का निर्माण गुणवत्ता को दरकिनार कर के किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस निर्माण में विभाग ने इतने पिल्लर खड़े कर दिए हैं कि लोगों के बैठने की जगह बहुत कम रह गई है। स बाबत उन्होंने लोक निर्माण विभाग के आला अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जनता के पैसे की बर्बादी कभी भी सहन नहीं की जाएगी और जो भी अधिकारी या डिजाइन अधिकारी या ठेकेदार इस गड़बड़ घोटाला में शामिल पाया गया, तो उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कांगड़ा से टांडा वाया तहसील चौक सड़क दोबारा होगी पक्की

जीएस बाली ने कहा कांगड़ा से टांडा वाया तहसील चौक तक 5:50 करोड़ रुपए खर्च करके सड़क को दोबारा पक्का किया जाएगा और दोनों तरफ नालियां बनाई जाएंगी, ताकि बरसातों में सड़क को क्षति ना पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैंने अपना विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां में पूरा दौरा कर लिया है और जिस तरह से लोग बैठकों में आ रहे हैं। उससे ऐसा आभास हो रहा है कि जनता मुझे पांचवीं बार विधायक करने का मन बना चुकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है