×

Bali अड़ेः वीरभद्र की नसीहत के बावजूद करेंगे Yuva सम्मेलन

Bali अड़ेः वीरभद्र की नसीहत के बावजूद करेंगे Yuva सम्मेलन

- Advertisement -

नगरोटा बगवां। परिवहन मंत्री जीएस बाली सीएम वीरभद्र सिंह की नसीहत के बावजूद युवा सम्मेलन करने पर अडिग हैं। नगरोटा बगवां पहुंचते ही उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट किया है कि युवा सम्मेलन ना केवल नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में होगा, बल्कि प्रदेश के दूसरे जिलों में भी होंगे। उन्होंने कहा कि इसके पीछे का मकसद राजनीतिक नहीं बल्कि युवाओं की समस्याओं को जानना है। बाली यूं तो आज नगरोटा बगवां के कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे पर वहां भी वह इससे पीछे नहीं रहे और युवाओं-बेरोजगारों की बात छेड़ बैठे।


  • नगरोटा पहुंचते ही कहा, सम्मेलन का मकसद राजनीतिक नहीं
  • विशेषज्ञ बुलाउंगा, बेरोजगारों को जागरूक करने का होगा काम
  • कहा,चिंता बेरोजगारों की है, आंकड़ा बढ़कर नौ लाख तक पहुंचा

बाली ने कहा कि इन सम्मेलनों में कुछ विशेषज्ञ भी बुलाए जाएंगे जो बेरोजगार युवकों की समस्या जानने के साथ-साथ उन्हें जागरूक करने का काम भी करेंगे। बाली ने स्पष्ट किया कि उन्हें चिंता है तो बढ़ती बेरोजगारी की, क्योंकि यह आंकड़ा प्रदेश में इस वक्त नौ लाख तक पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि ऐसे सम्मेलनों के जरिए वह युवाओं की बात को समझना चाहते हैं। यहां यह बताना जरूरी है कि सीएम वीरभद्र सिंह ऐसे सम्मेलनों के आयोजन को अनुशासनहीनता करार दे चुके हैं। उनका कहना था कि ऐसे सम्मेलनों से पहले सरकार की अनुमति होना जरूरी है।

बावजूद इसके आज बाली ने फिर से ऐसे सम्मेलन करने की बात दोहरा दी है। इससे साफ होने लगा है कि बाली अपनी ही सरकार के साथ टकराव के मूड में हैं। अब देखना यह होगा कि बाली के सम्मेलनों पर वीरभद्र सरकार क्या एक्शन लेती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है