×

महाराष्ट्र तक जुड़ी है Himachal के कोरोना संक्रमित जमाती की Travel History  

महाराष्ट्र तक जुड़ी है Himachal के कोरोना संक्रमित जमाती की Travel History  

- Advertisement -

नाहन। सिरमौर जिला में सामने आए कोरोना संक्रमित जमाती की ट्रेवल हिस्ट्री (Travel History) महाराष्ट्र तक की रही है। नालागढ़ के रहने वाले इस जमाती की ट्रेवल हिस्ट्री से महाराष्ट्र भी अछूता नहीं रहा है। पता चला है कि जमाती दिल्ली से पहले महाराष्ट्र (Maharashtra)  पहुंचा था। डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति 12 दिसंबर को अपनी पूरी टीम के साथ महाराष्ट्र गया था। इसके बाद वह 10 मार्च को दिल्ली पहुंचे। अगले दिन 11 मार्च को निजामुद्दीन दिल्ली से हरियाणा रोडवेज की बस से यमुनानगर पहुंचा था। जहां से वह एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) से शाम 5 बजे बाता चौक पांवटा साहिब पहुंचा। वहां से वह स्थानीय गाड़ी पिकअप के माध्यम से मरकज मिश्रवाला पहुंचा था।


यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के बीच ठेके में रख रहे थे शराब की पेटियां, पुलिस ने दो को किया Arrest

12 मार्च से लेकर 14 मार्च तक वह रहमान मस्जिद मिश्रवाला में रुका। फिर 15 से 17 मार्च तक वह उस्मान मस्जिद मिश्रवाला और 18 व 19 मार्च उमर मस्जिद जगतपुर, 20 और 21 मार्च को मस्जिद नेहरवाली मैलियों में रुका था। 21 मार्च दोपहर 3 बजे स्थानीय गांव की एक पिकअप गाड़ी में 14 अन्य लोगों के साथ शाम 5 बजे मदीना मस्जिद लोहगढ़ पहुंचे। 3 अप्रैल को वह डॉक्टर्स और पुलिस की निगरानी में तारुवाला पांवटा साहिब (Paonta Sahib) के क्वारंटाइन में रखे गए थे। इसके बाद सैंपल जांच के लिए भेजे गए तो उक्त व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई।

यह भी पढ़ें: Corona इमरजेंसी के बीच Himachal में 630 एफआईआर, 519 गिरफ्तार

इस दौरान यह व्यक्ति जिला सिरमौर में जिन-जिन स्थानों पर गया एवं जिन लोगों से मिला, उनकी पहचान कर ली गई है। डीसी ने मिश्रवाला, माजरा, पुरुवाला, भगवानपुरा, पलहोडी, हरिपुरखोल और लोहगढ़ के आसपास के लोगों से अपील की है कि अगर वह लोहगढ़ जमात के लोगों से मिले हैं या उनके संपर्क में आए हैं या उनमें कोरोना वायरस से संबंधित कोई भी लक्षण नजर आ रहे हैं तो वह अपने आप को अपने घरों में आइसोलेट कर लें और अपनी जानकारी टोल फ्री नंबर 104 या मेडिकल हेल्पलाइन नंबर 7876556089 पर दें, ताकि जल्दी से जल्दी उन तक मेडिकल सहायता पहुंचाई जा सके।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है