मिनटों में out of stock हुआ 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाला Redmi Note 7 Pro

फुल चार्ज करने पर चलेगी 2 दिन बैटरी

मिनटों में out of stock हुआ 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाला Redmi Note 7 Pro

- Advertisement -

नई दिल्ली। चीन (China) की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiomi) ने बुधवार को अपना नया 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा वाला फ़ोन Redmi Note 7 Pro ऑनलाइन सेल के लिए रखा था। इस फोन को कंपनी ने भारत में 28 फरवरी को लांच किया था। Redmi Note 7 Pro की दीवानगी लोगों पर इस कदर है कि है कि 12 बजे इस फोन की सेल शुरू की गई और केवल चार मिनट में यह फोन ‘आउट ऑफ़ स्टॉक (Out Of Stock)’ हो गया। रेडमी नोट 7 प्रो को फ्लिपकार्ट (Flipkart) और mi.com दोनों पर सेल के लिए रखा गया था।

यह भी पढ़ें- फिर कम हुई सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन की कीमत, जानिए नया रेट


ये हैं फोन की स्पेसिफिकेशंस

फोन में 6.3 इंच (16 सेंटीमीटर) का नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन की सबसे खास बात इसके बैक पैनल पर Aura डिजाइन है, जो देखने के अलग लुक देता है। इसके अलावा फोन के दोनों साइड में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मौजूद है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि इसे एक बार फुल चार्ज कर लेने पर इसकी बैटरी 2 दिन तक चलेगी। कीमत की बात करें तो कंपनी ने भारत में इसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपए तय की है, जिसमें 4GB RAM+64GB इंटरनल स्टोरेज है। वहीं, इसके 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले Redmi Note 7 Pro कीमत 16,999 रुपए है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है