40 की टीचर को हुआ 24 साल के लड़के से प्यार, फिर इस प्रेम कहानी का यह हुआ अंजाम 

मसूरी नहर की झाड़ियों से बरामद हुआ टीचर का शव 

40 की टीचर को हुआ 24 साल के लड़के से प्यार, फिर इस प्रेम कहानी का यह हुआ अंजाम 

- Advertisement -

गाजियाबाद। विजयनगर की रहने वाले 40 साल की एक तलाकशुदा टीचर (Teacher) को 24 साल के युवक से प्यार हो गया। लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) में रहने के बाद इस प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम हुआ। पिछले 8 मार्च को लापता हुई टीचर का शव मसूरी नहर की झाड़ियों से बरामद हुआ है। मंगलवार को शव बरामद होने के एक दिन बाद ही पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें  –   42 साल की महिला का आया 21 साल के युवक पर दिल, जवान बेटे का किया ये हाल

शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रेमी ने ही उसकी हत्‍या (Murder) की है। टीचर 8 मार्च को अपने शिक्षण संस्थान गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजनों ने मामले में दो युवकों को नामजद कराया था। युवकों से पूछताछ में सुराग न मिलने के बाद टीचर का फोन सर्विलांस पर लगाया गया। उसकी आखिरी लोकेशन गोविंदपुरा इलाके के एक फ्लैट में मिली लेकिन वहां टीचर नहीं मिली। फिर पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया, जिस पर महिला की सबसे ज्यादा बात होती थी। फोन मोदीनगर के दीपक चौधरी के नाम पर मिला। दीपक चौधरी से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
शादी की बात चली तो प्रेमिका का गला घोंट दिया 
पुलिस के मुताबिक, 8 मार्च को टीचर उसके फ्लैट पर मिलने गई थी। उसने दीपक पर शादी का दबाव बनाया। इसको लेकर उनमें झगड़ा हुआ और दीपक ने टीचर का गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसने शव को मसूरी नहर (Masoori Canal) की झाड़ियों में फेंक दिया। दीपक ने टीचर की हत्या महज इसलिए की है कि वह उस पर शादी का दबाव बना रही थी। टीचर तलाकशुदा थी और उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों बच्चे उसके पति के पास किसी दूसरे राज्‍य में रहते हैं।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है