×

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले की बॉम्बे HC में सुनवाई हुई पूरी; सुरक्षित रखा फैसला

केस से जुड़े सभी पक्षों ने लिखित प्रस्तुतियां दायर कर दी हैं

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ मामले की बॉम्बे HC में सुनवाई हुई पूरी; सुरक्षित रखा फैसला

- Advertisement -

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस के कुछ हिस्से गिराने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay HC) में सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया गया था कि केस से जुड़े सभी पक्षों ने लिखित प्रस्तुतियां दायर कर दी हैं जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई पूरी कर आदेश सुरक्षित रख लिया है। अब कंगना और बीएमसी में कोर्ट किसे गलत और किसे सही बताता है यह बात तो फैसला आने पर ही क्लियर होगी। लेकिन इस बीच कंगना ने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग शुरू कर दी है।


बीएमसी ने नोटिस का जवाब देने के लिए केवल 24 घंटे का समय दिया था

गौरतलब है कि कंगना रनौत द्वारा आलोचनात्मक टिप्पणी किए जाने के बाद से उनके और शिवसेना के बीच तलवार खिंची हुई है और बीएमसी पर शिवसेना काबिज है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इससे पहले बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) से पूछा कि क्या उसने अनधिकृत निर्माण के अन्य मामलों में भी ‘इतनी ही तेजी से कार्रवाई की जितनी कि कंगना रनौत के बंगले के मामले की गई।

यह भी पढ़ें: #AtalTunnel की सैर कर लौटते ही Vikramaditya ने पीएम मोदी पर कह डाली बड़ी बात

जस्टिस एस जे कथावाला और जस्टिस आर आई चागला की डबल बेंच नौ सितंबर को बीएमसी द्वारा कंगना के बंगले के हिस्से को ध्वस्त करने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई कर रही थी। कंगना की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता बीरेंद्र सर्राफ ने अदालत को बताया कि बीएमसी ने नोटिस का जवाब देने के लिए केवल 24 घंटे का समय दिया था। उन्होंने कहा था कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए पर्याप्त समय दिए बिना ही कार्रवाई शुरू कर दी। बीएमसी की एक टीम जेसीबी मशीन, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस में तोड़फोड़ की थी, टीम ने यह कार्रवाई सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.40 बजे तक की थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है