Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

साइकिल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने निकले पूर्व Major General

साइकिल पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने निकले पूर्व Major General

- Advertisement -

Martyrs : ऊना। मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) सोमनाथ झा देशभर के 21 हजार शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए साइकिल पर पूरे भारतवर्ष के भ्रमण पर निकले हुए हैं। इसी अभियान के तहत वह  अपनी पत्नी चित्रा सहित आज ऊना जिला मुख्यालय स्थित जिला सैनिक कल्याण कार्यालय पहुंचे। जिला मुख्यालय पर पहुंचने पर उपनिदेशक जिला सैनिक कल्याण मेजर (सेवानिवृत्त)  रघबीर सिंह सहित जिला भर के पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों द्वारा मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) सोमनाथ झा का जोरदार स्वागत किया गया।

19 अक्तूबर, 2016 को शुरू किया भारत भ्रमण

अपने संबोधन में मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) सोमनाथ झा ने बताया कि 30 सितंबर, 2016 को सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उनके मन में विचार आया कि क्यों न देशभर  के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए साइकिल पर भारतवर्ष के भ्रमण पर निकला जाए और फिर अपने जुनून को मूर्त रूप देने के लिए वह 19 अक्तूबर, 2016 को भारत भ्रमण पर  निकल पड़े। उन्होंने बताया कि वह अब तक 21 प्रदेशों का भ्रमण कर शहीद परिवारों से मिल चुके हैं और इसी तरह हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों का भ्रमण कर यहां भी शहीद  परिवारों से रू-ब-रू होंगे।


इस मौके पर ग्राम पंचायत भदसाली के सिपाही जगदीप कुमार ने झंडा दिवस निधि में 10 हजार रुपये भेंट किए।  इस अवसर पर जिला भर से 300 से अधिक पूर्व सैनिकों, वीर नारियों, शौर्य पुरस्कार विजेताओं व उनके आश्रितों के अलावा लेफिटनेंट कर्नल देवराज, लेफिटनेंट कमांडर काली दास व  भरत भूषण, डीआरडीओ पीके पराशर, लेफिटनेंट एसपी शर्मा, कर्नल टी.एस. जसवाल और कैप्टन गिरधारी लाल, जेएस मनहास, सुशील कुमार एवं देव राज सहित अनेक गणमान्य  लोग उपस्थित थे।

हिमाचल के पहले Contract Killing के दोषियों को उम्रकैद

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है