Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

गोवा, मणिपुर और अरुणाचल के बाद देश का चौथा Corona Free राज्य बना त्रिपुरा, CM ने किया ट्वीट

गोवा, मणिपुर और अरुणाचल के बाद देश का चौथा Corona Free राज्य बना त्रिपुरा, CM ने किया ट्वीट

- Advertisement -

अगरतला। भारत में जारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच पूर्वोत्तर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल गोवा, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर के बाद अब त्रिपुरा भी कोरोना से पूरी तरह से मुक्त हो गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए सीएम बिप्लव देब (Biplab Kumar Deb) ने ट्वीट कर कहा, ‘राज्य से दूसरा मरीज लगातार जांच के बाद कोरोना निगेटिव पाया गया है और इसलिए हमारा राज्य कोरोना मुक्त (Corona Free) हो गया। मेरा राज्य की जनता से अनुरोध है कि हर कोई सामाजिक दूरी बनाए रखने के साथ ही सरकार के दिशा-निदेर्शों का पालन करें। स्टे होम, स्टे सेफ।’

उन्होंने ट्वीट किया, ‘त्रिपुरा को कोरोना वायरस मुक्त राज्य बनाने के लिए मैं सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों, फ्रंटलाइन योद्धाओं और जनता का धन्यवाद करता हूं।’ उन्होंने लिखा, ‘माता त्रिपुरासुंदरी का हम सभी पर आशीर्वाद बना रहे।’ बता दें कि त्रिपुरा (Tripura) में कोरोना के दो मामले सामने आए थे और अब दोनों पूरी तरह से ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

त्रिपुरा में कोरोना का पहला मामला गोमती जिले के उदयपुर से सामने आया था, यह महिला लॉकडाउन से ठीक पहले गुवाहाटी से वापस लौटी थी और 6 अप्रैल को इसका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था। इसके बाद इसको आइसोलेशन पर रखा गया जहां से ठीक होने के बाद 16 अप्रैल को छुट्टी दे दी गई थी। इसके अलाव त्रिपुरा स्टेट राइफल्स का बी एक जवान कोरोना से पीड़ित था, यह जवान उत्तरी त्रिपुरा के दामचेरा में रहता है। 16 अप्रैल को इस जवान का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आने के बाद उसे जीबी प्लांट हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया। इसके बाद गुरुवार को उसका टेस्ट नेगेटिव आया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है