Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

नदी में गिरा ट्रक, दो की मौत, Kullu में Rape के आरोपी ने लगाया फंदा

नदी में गिरा ट्रक, दो की मौत, Kullu में Rape के आरोपी ने लगाया फंदा

- Advertisement -

Truck accident  : सोलन। पुलिस चौकी सुबाथू के तहत गंभरपुल के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरने के मामले में दो घायलों में एक ने दम तोड़ दिया है और दूसरे को गंभीर घायल को पीजीआई रेफर कर दिया है। एक और के दम तोड़ने के बाद अब हादसे में मरने वालों की संख्या दो हो गई है। बता दें कि पुलिस चौकी सुबाथू के तहत गंभरपुल के पास चारे से भरा ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नदी में जा गिरा। घटना की सूचना पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी गई। पुलिस व  मौके पर पहुंच कर घायलों को 108 एंबुलेंस में सुबाथू छावनी अस्पताल लाया।  जहां पर डॉक्टर ने 37 वर्षीय ट्रक चालक पवन कुमार को मृत घोषित कर दिया।

Truck accident : नहीं लगी ब्रेक और…

तत्पश्चात दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सोलन अस्पताल पहुंचाया गया। यहां देर सांय करीब पौने सात बजे एक अन्य घायल केएल ठाकुर निवासी अर्की ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में घायल राजपुरा निवासी अभेश को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार ट्रक राजपुरा पंजाब से पशु चारा लेकर कुनिहार जा रहा था। उतराई में होने की वजह से गंभरपुल में बे्रक न लगने के कारण चालक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा। इस कारण ट्रक सीधे नदी में जा गिरा। ट्रक में चालक सहित दो अन्य लोग सवार थे। एसपी सोलन अंजुम आरा ने घटना की पुष्टि की है।


दूसरा आरोपी पाहनाला क्षेत्र से गिरफ्तार

कुल्लू। नाबालिग से Rape के एक आरोपी ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है, जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस 16 वर्षीय इस नाबालिग से रेप करने वाले दोनों युवकों की तलाश में थी और पुलिस के हाथ चढ़ने से पहले पाहनाला क्षेत्र के डिवनसेरी गांव निवासी 35 वर्षीय गोविंद राम ने जंगल जाकर रस्सी के सहारे पेड़ से लटकर जान दे दी। स्थानीय लोगों ने युवक के जंगल में लटकने की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोविंद राम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचा दिया है, जहां उसका पोस्टमार्टम चल रहा है।

मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

रेप के दूसरे कथित आरोपी सोवली निवासी 19 वर्षीय जोगिंद्र को पुलिस ने पाहनाला क्षेत्र से गिरफ्तार कर दिया है, जिसे न्यायालय में पेश किए जाने की प्रक्रिया चल रही है। कुल्लू के महिला थाना प्रभारी ओमा ठाकुर ने बताया कि उन्होंने नाबालिग से रेप मामले में एक की गिरफ्तारी कर ली है, जबकि दूसरे ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक को न्यायालय में पेश किए जाने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने बताया कि नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट में रेप होने की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें  :…और ऐसे भी आती है मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है