Expand

शाहनहर में मिला ट्रक ड्राइवर का शव

शाहनहर में मिला ट्रक ड्राइवर का शव

- Advertisement -

नूरपुर। थाना फतेहपुर के अंतर्गत गांव जखबड़ में शाहनहर के स्टोर के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी फतेहपुर मनोहर चौधरी अपनी टीम सहित मौके पक पहुंचे। उन्होंने शव को पानी से निकाल कर कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान जगदीश निवासी चिल्ली, डाकघर थाली, जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 174 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि जगदीश ट्रक नंबर एचपी 03999 नालागढ़ से सीमेंट लेकर शाहनहर स्टोर की ओर जा रहा था।

shav1उसके साथ 2 गाड़ियां और भी सीमेंट लेकर आई थीं। इन गाड़ियों के ड्राइवरों ने बताया कि रात को पानी भरने के लिए नहर में गया था। पांव फिसलने से वह नहर में गिर गया। बाद में सुबह तक नहीं मिला। थाना प्रभारी ने कहा की शव को कब्जे में ले लिया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। एसडीएम फतेहपुर शशि पाल शर्मा ने भी इस घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया। उधर, शिव सेना के युवा प्रदेश अध्यक्ष रमेश कालिया व गांव वासियों का कहना है कि नहर खुली होने के कारण कोई न कोई हादसा होता रहता है। शाहनहर विभाग से कई बार इस बारे में बात की गई कि नहर के चारों ओर तारबंदी की जाए। इसके बावजूद शाहनहर प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र जीरो आरडी से लेकर जहां भी खुली नहर है वहां पर तारबंदी की जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है