×

ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग से किया दुराचार, फिर पिता-बहन पर दराट से वार

ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग से किया दुराचार, फिर पिता-बहन पर दराट से वार

- Advertisement -

मंडी। पहले आरोपी ने नाबालिग (Minor) से शादी के नाम पर दुराचार किया और बाद में उसके पिता व छोटी बहन पर दराट से हमला कर दिया। यह सनसनीखेज मामला सामने आया है मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) उपमंडल में। आरोपी के खिलाफ डैहर पुलिस (Police) चौकी में शिकायत तो दर्ज करवा दी गई है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस (Police) की पकड़ से बाहर है।


यह भी पढ़ें: छात्रों को आयरन गोली न देने वाले निजी स्कूलों पर कार्रवाई की तैयारी

 

आज पीड़ित परिवार ने एएसपी मंडी (ASP Mandi) से मिलकर मदद की गुहार लगाई और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज करने की मांग उठाई।

यह है पूरा मामला-

आरोपी युवक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) है और पीड़िता के साथ वाले गांव का रहने वाला है। जनवरी 2019 को उसने नाबालिग (Minor) को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी के नाम पर उसे भगा ले गया। नाबालिग को घर से दूर एक किराए के कमरे में रखा और वहां पर उससे दुराचार करता रहा। 6 महीनों तक यह सिलसिला चलता रहा।

बाद में नाबालिग की तबियत खराब हो गई और जब उसकी कोई देखरेख नहीं हुई तो उसने वापस अपने माता-पिता के पास जाना बेहतर समझा। नाबालिग अपने माता-पिता के पास रह रही थी इतने में आरोपी युवक घर पहुंच गया। यहां उसने तैश में आकर नाबालिग (Minor) के पिता और छोटी बहन पर दराट से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: Breaking: कोटखाई में हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

हमला करने के बाद आरोपी ने सभी के मोबाइल छीने, घर की बिजली काटी और मौके से फरार हो गया। घायलों का मेडिकल कॉलेज नेरचौक में उपचार चल रहा है और इस संदर्भ में डैहर पुलिस चौकी में भी मामला दर्ज करवाया गया है।

परिवार की बदनामी के डर से परिवार वालों ने बेटी के साथ हुए अत्याचार की बात छुपाए रखी, लेकिन आज परिवार के सदस्य एएसपी मंडी (ASP Mandi) के पास पहुंचे और सारी कहानी बताई। पीड़िता की माता ने पुलिस (Police) से आरोपी को जल्द पकड़ने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने सुंदरनगर थाना प्रभारी को नाबालिग (Minor) के साथ हुए अत्याचार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करने और मामले की जांच में तेजी लाने के निर्देश दे दिए हैं। एएसपी पुनीत रघु ने बताया कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी और दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है