Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

Saharanpur तस्करी कर ले जाए जा रहे बैलों से भरा ट्राला पकड़ा

Saharanpur तस्करी कर ले जाए जा रहे बैलों से भरा ट्राला पकड़ा

- Advertisement -

Smuggled : पांवटा साहिब। साथ लगती उत्तराखंड की सीमा पर स्थित कुल्हाल बैरियर पर आज उत्तराखंड पुलिस ने बैलों से भरा एक ट्राला पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शाम करीब 6 बजे पांवटा से सहारनपुर की ओर जा रहे नालागढ़ ट्रक ऑपरेटर यूनियन के छह चक्के ट्राले को उत्तराखंड पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा।

इसमें 5 बैल मौके पर बरामद किए गए हैं। यह ट्राला नालागढ़ की ओर से उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर की ओर जा रहा था। जब वह करीब 5:30 पर नाहन के कालाअंब व पांवटा होता हुआ उत्तराखंड की सीमा में दाखिल हुआ तो जिला देहरादून के कुल्हाल बैरियर पर पुलिस के जवानों ने वहां लगे कैमरों में गाड़ी में बैल देख लिए व उसे रुकने को कहा परंतु चालक ने गाड़ी भगा दी, जिसके बाद कुल्हाल चौकी पर तैनात एसआई दीपक, विशाल व केहर सिंह ने गाड़ी का पीछा कर कुछ दूरी पर धर्मावाला के करीब उसे धर दबोचा। 

Smuggled : कुल्हाल बैरियर पर उत्तराखंड पुलिस को मिली कामयाबी

पुलिस ने ट्राला चालक खलील (46) पुत्र जमील ग्राम लालपुर थाना वादल टांडा, तह- टांडा, जिला- रामपुर, उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर ट्राले को कब्जे में ले लिया है, जिसमें कुल 5 बैल अवैध रूप से तस्करी कर ले जाऐ जा रहे थे। जबकि वाहन मालिक जैनुअल व अवादीन पुत्र शमीम निवासी हाउस नंबर 98 महमूदपुर माफी, आंशिक, जिला मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश मौके से फरार हो गऐ हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए सब-इंस्पेकटर दीपक कुमार ने बताया कि चालक को गिरफ्तार कर ट्राले को भी कब्जे में ले लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम 3/11, उत्तराखंड काओ स्लाटर ऐक्ट 2007 व धारा 3/6/11 के सैक्शन 1 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सोचने की बात यह है कि नाहन के कालाअंब से हिमाचल में दाखिल हुआ बैलों से भरा ट्राला पांवटा से होता हुआ उत्तराखंड में जा पहुंचा, जिसे उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया, परंतु हिमाचल पुलिस की नाक के नीचे से 2 बैरियर पार कर ट्राला चला गया परंतु हिप्र पुलिस को कानों-कान खबर तक नहीं हो पाई।

अवैध लकड़ी से भरी जीप पकड़ी, एक Arrest, दूसरा फरार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है