×

कालाअंब में Truck Operators का धरना-प्रदर्शन

कालाअंब में Truck Operators का धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -

नाहन। ट्रक ऑपरेटर और उद्योगपतियों के बीच जारी विवाद अब और गहरा गया। लगातार हो रही अनदेखी से परेशान ऑपरेटरों ने बुधवार को कालाअंब में धरना-प्रदर्शन किया। ऑपरेटरों ने दो टूक प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगों को अनदेखी होती रही तो वह चक्का जाम करेंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


  • काम न मिलने से परेशान होकर लगाए नारे

कालाअंब में जमा हुए सैकड़ों ट्रक ऑपरेटरों ने नारेबाजी की। गौर रहे कि कालाअंब के उद्योगों में ट्रक ऑपरेटरों को काम नहीं मिल रहा है। वहीं ऑपरेटरों का आरोप है कि यहां के उद्योगपति पड़ोसी राज्यों से ट्रकों को मंगवा रहे हैं और उन्हें रोजगार उपलब्ध करवा रहे हैं। काम न मिलने के कारण ट्रक ऑपरेटरों को भूखे मरने की नौबत आन पड़ी है।

उनका कहना है कि बैंकों से भारी भरकम कर्ज लेकर उन्होंने गाड़ियां खरीदी हैं, लेकिन अब काम न मिलने से गाड़ियों की किश्त निकालना तो दूर, घर का खर्च निकालना भी मुश्किल हो रहा है। ऑपरेटरों का कहना है कि वह कई बार अपनी मांगों को लेकर प्रशासन के समक्ष भी गए थे, लेकिन वहां भी उनकी मांगों को अनदेखा कर दिया गया। उन्होंने प्रशासन के साथ-साथ उद्योगपतियों को दो टूक चेतावनी दी है कि अगर कल होने वाली बैठक में उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वह कालाअंब को पूरी तरह से जाम कर देंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है