Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

नम्होल में बढ़ी चोरी की वारदातें, अब Truck ले उड़े चोर

नम्होल में बढ़ी चोरी की वारदातें, अब Truck ले उड़े चोर

- Advertisement -

truck stolen: बिलासपुर। नम्होल में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले कई महीनों से नम्होल में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं और चोरी हो रही वारदातों पर पुलिस का कोई शिकंजा नजर नहीं आ रहा है। पिछले तीन-चार महीनों से चोरों ने नम्होल चौक पर मोबाइल की दुकान करने वाले जिया कम्युनिकेशन की दुकान पर चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन चोर नाकाम हो गए थे। इसके बाद भी चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते रहे।


सी महीने में दगशेच गांव के पास सड़क किनारे लगी छोटी गाड़ी चोर उड़ा ले गए। अभी मामला ठंडा पड़ा ही नहीं था कि रविवार रात चोरों ने नम्होल से ट्रक  जो कि दाड़लाघाट से रूपनगर रोपड़ के लिए कलिनकर लोड करके नम्होल के पास लगाकर ड्राइवर घर चला गया, जब सुबह ड्राइवर ने गाड़ी के पास आया तो उसे उस जगह पर गाड़ी नहीं मिली, उसने अपनी गाड़ी को इधर-उधर ढूंढा, लेकिन गाड़ी नहीं मिली।


truck stolen : मामला दर्ज, कारवाई में जुटी पुलिस

ट्रक मालिक ने पुलिस चौकी नम्होल को शिकायत दर्ज करवाई है। ट्रक चालक तथा छोटी गाड़ियों के मालिकों ने बताया कि नम्होल में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं और जल्द चोर पकड़े नहीं जाते हैं तो हमें सड़क किनारे गाड़ी लगाना आफत बन जाएगी। यह चोरी की वारदातें दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। पुलिस को चोरी की वारदात को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करनी होगी, ताकि चोरी की वारदात रोकी जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शरारती तत्वों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

HRTC के RM सहित 4 नशे की खेप के साथ गिरफ्तार

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है