×

चुनाव से ठीक पहले पत्नी समेत Covid-19 पॉज़िटिव पाए गए ट्रंप; जानें सियासत पर क्या होगा असर

ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी शुक्रवार को ही कोरोना की चपेट में आई थीं

चुनाव से ठीक पहले पत्नी समेत Covid-19 पॉज़िटिव पाए गए ट्रंप; जानें सियासत पर क्या होगा असर

- Advertisement -

नई दिल्ली। विश्वभर में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच इस महामारी की सबसे बड़ी मार झेल रहे अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। इसी बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) की भी टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। जिसके बाद दोनों को ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। चुनाव से ठीक पहले ट्रंप का कोरोना संक्रमण की चपेट में आना, उनके लिए एक तरह से झटका है। क्योंकि 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है और अभी कैंपेनिंग का काफी नाजुक समय है, लेकिन ऐसे वक्त में ट्रंप को अब क्वारंटाइन में रहना होगा।


मास्क को लेकर उड़ाया था प्रतिद्वंदी बिडेन का मज़ाक

बता दें कि व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी शुक्रवार को ही कोरोना की चपेट में आई थीं। इसी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा था कि होप हिक्स के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब मैंने और मेलानिया ने भी टेस्ट करवाया है, जिसमें उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया। अब अगले 14 दिनों तक डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया को क्वारंटाइन में ही रहना होगा और अगले एक हफ्ते के बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Rapper Popek की तरह दिखना चाहती थी मॉडल, आंखों में बनवाया Tattoo फिर हुआ ये हाल

शुक्रवार की सुबह खुद ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी थी कि वह और फर्स्ट लेडी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वह क्वारंटाइन में रहेंगे और उन्होंने उम्मीद जताई की वे जल्द ही इससे रिकवर हो जाएंगे। हालांकि उनके कोरोना पॉज़िटिव होने का असर चुनाव पर भी पड़ने वाला है। क्योंकि जिस तरह से मास्क को लेकर ट्रंप ने बिडेन का अब तक मजाक उड़ाया है, उम्मीद की जा सकती है कि बिडेन ट्रंप के कोरोना के जरिए अपने चुनावी अभियान को और धारदार कर सकते हैं। अमेरिका में कोरोना वायरस से निपटने को लेकर ट्रंप प्रशासन विपक्ष के निशाने पर भी हैं। ऐसे में यह बात साफ है कि उनका चुनावी कैंपने जरूर प्रभावित होगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है