×

मॉनसून सीजन में शादी के लिए ट्राई करें बॉलीवुड दीवाज के ये साड़ी लुक

मॉनसून सीजन में शादी के लिए ट्राई करें बॉलीवुड दीवाज के ये साड़ी लुक

- Advertisement -

मॉनसून सीजन में अगर किसी शादी में जाना हो तो सबसे पहली टेंशन यही होती है कि आखिर क्या पहना जाए। वैसे शादी का मौका है तो ट्रडिशनल ड्रेसेज भी सही लगेंगी, लेकिन आप चाहें तो इस बार लहंगे की जगह साड़ी ट्राई सकती हैं। हम आपको कुछ बॉलीवुड दीवाज के साड़ी लुक्स के बारे में बता रहे हैं जिनसे आपको काफी हद तक ड्रेसअप का आइडिया मिल जाएगा ….


यह भी पढ़ें: बारिश के मौसम में ये उपाय करने से दूर भागेंगी बीमारियां, जानें

 

इन दिनों रफल साड़ियां भी काफी ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की रेड कलर की यह रफल साड़ी हो या फिर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर की यह वाइट कलर की साड़ी जिसे उन्होंने ग्रीन कलर की रफल ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था। दोनों ही साड़ियां बेहद खूबसूरत हैं और शादी के अलग-अलग फंक्शन्स में आप इन्हें ट्राई कर सकती हैं।

माधुरी दीक्षित की जो वाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माधुरी ने अपनी इस साड़ी को मैचिंग रेड डिजाइनर ब्लाउज, हेवी चोकर नेकलेस, स्टड ईयररिंग्स और गोल्डन हेवी कड़े के साथ टीमअप कर पहना। आप भी माधुरी के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं।

काजोल इस वाइट और रेड कलर की साड़ी में बेहद सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही हैं। काजोल की साड़ी का बेस रेड कलर का है और उसका पल्ला वाइट कलर का नेट का फ्लोरल डिजाइन वाला, जिसे काजोल ने रेड कलर की स्लीवलेस डिजाइन ब्लाउज और लेयर वाले नेकलेस के साथ टीमअप किया है।

इसके अलावा काजोल की यह बेबी पिंक कलर की साड़ी भी शादियों के लिहाज से एकदम परफेक्ट है। पिंक कलर की इस साड़ी में रेड कलर का पतला बॉर्डर है और ब्लाउज भी साड़ी के बॉर्डर से मैचिंग है। इसको काजोल ने चोकर नेकलेस, झुमका स्टाइल ईयररिंग्स, जूड़ा और गजरा लगाकर टीमअप किया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है