Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Covid-19 संक्रमित पाई गईं TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां, बेड ना मिलने पर CM केजरीवाल से मांगी मदद

Covid-19 संक्रमित पाई गईं TV एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां, बेड ना मिलने पर CM केजरीवाल से मांगी मदद

- Advertisement -

नई दिल्ली। कवच 2 फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 Test) में पॉज़िटिव पाई गई हैं। इस समय दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं। वहीं दीपिका की माता, पिता, बहन और बाकी फैमिली दिल्ली में है। आज ही दीपिका को पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव (Positive) आई है।

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि हां आज ही मेरी मां की रिपोर्ट्स आई और पता चला कि वे कोरोना पोसिटिव हैं। मेरी फैमिली में और 45 लोग हैं जो मेरी मम्मी (Mother) के कांटेक्ट में आए हैं। मेरे पापा को भी डायबिटीज है और उनका टेस्ट अभी होना बाकी है। मेरे पापा सुबह से लाइन में लगे हुए हैं उसके बाद कुछ घंटों पहले उन्हें रिपोर्ट्स मिली। मेरी बहन अनु और पापा को बहुत मुश्किल हुई रिपोर्ट्स लेने में। इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है जो इलाज बताए।


यह भी पढ़ें: UP: सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास को Bomb से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई Security

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर भी लगाई मदद की गुहार

इस सब के बीच दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना खतरे की घंटी है। इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए।

एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तुरंत मदद करेंगे। एक्ट्रेस की मानें तो दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं है। कही भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है। दीपिका के मुताबिक उनके हाथ में कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट भी नहीं आई है, जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज करवाना मुश्किल साबित हो रहा है। इस समय उनकी मां का घर पर ही उपचार किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है