Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

छोटे पर्दे पर ‘अटल’ का शोक : टीवी कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

छोटे पर्दे पर ‘अटल’ का शोक : टीवी कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

मुंबई। भारत के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर पूरा देश गमगीन है एक तरफ जहा राजनेता अटल को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं टीवी इंडस्ट्री भी शोक वयक्त कर रही है। छोटे पर्दे के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर अटल जी के लिए भावुक संदेश लिखे हैं।

टीवी शो नागिन के एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, “मैं भावुक हूं उस प्यार से जो ये देश अटल जी को करता था। सभी राजनीतिक तरंगों से परे। सिर्फ नेता के तौर पर नहीं, कवि के तौर पर, वक्ता के तौर पर और इतना ही नहीं एक बहुत प्यारे और अच्छे इंसान के तौर पर भी।” टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत के एक्टर करण वी. ग्रोवर ने लिखा, “अटल बिहारी वाजपेयी जी जय हिंद”।


टीवी शो भाबीजी घर पर हैं में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने लिखा, “हम सभी के लिए दुखद घड़ी है। हमने एक ऐसा नेता खो दिया जिसे हम सभी बहुत प्यार करते थे। भारत रत्न और भारत मां का एक महान बेटा श्री अटल बिहारी वाजपेयी।”

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने भी ट्विटर पर अटल को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, “एक महान नेता, सच्चा सांसद, एक सज्जन और भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्रियों में से एक, जिसे उसके विरोधी भी प्यार करते थे और सम्मान करते थे। रेस्ट इन पीस अटल जी।”

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने लिखा, “रेस्ट इन पीस अटल जी। सर आप हमारे लिए एक प्रेरणा रहे हैं। यह खालीपन कभी भरा नहीं जा सकेगा।” टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी वाजपेयी को उनके ही अंदाज में याद किया और लिखा, “ये अच्छी बात नहीं है..”। अटल जी अपने भाषणों के दौरान अक्सर ये लाइन बोला करते थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है