×

Dharamshala में एक सुबह ऐसी भी…

Dharamshala में एक सुबह ऐसी भी…

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल सच में बहुत खूबसूरत है। यहां बर्फ से ढके पहाड़ और चारों ओर फैली हरियाली का नजारा कुछ और ही है… जो दिल को सुकून पहुंचाता है।यह कहना है अभिनेता कर्मवीर चौधरी का जो कि टीवी सीरियल एक सुबह ऐसी भी… की शूटिंग के लिए धर्मशाला पहुंचे हैं। कर्मवीर चौधरी फिल्म सुल्तान में स्पोर्ट्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल में इन्होंने आमिर खान के पिता का रोल निभाया था।


  • टीवी सीरियल की शूटिंग को मायानगरी से पहुंचे कलाकार
  • अभिनेता कर्मवीर चौधरी को भायी धर्मशाला की सुंदरता

कर्मवीर चौधरी का कहना है कि दंगल फिल्म के बाद बॉलीवुड के दर्शक उन्हें और उनके काम को पहचानने लगे हैं। दंगल में जब आमिर खान पहलवानी करना चाहते हैं तो उनके पिता इसका विरोध करते हैं। पिता कहते हैं कि जब थाली में रोटी न होवेगी तो मेडल खावेगा के… अरे कोई न पूछे तेरी इस पहलवानी को, नौकरी मिल रही से चुपचाप कर ले। यह डायलॉग कर्मवीर चौधरी ने ही कहा था जो काफी मशहूर भी हुआ। उनका कहना है कि दंगल के बाद उन्हें दर्शक पहचानने लगे हैं और काम की तारीफ भी कर रहे हैं जो किसी भी अभिनेता के लिए बहुत जरूरी है।

मूल रूप से राजस्थान निवासी कर्मवीर चौधरी का कहना है कि फिल्म अभिनेता बनने का शौक उन्हें इंडस्ट्री में ले आया। उनके परिवार तो क्या पूरे जिला में भी किसी ने फिल्मों में अभिनय नहीं किया था। उन्होंने मेहनत की, खुद को संवारा और उसी का नतीजा है कि अब लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। पहली बार हिमाचल आए कर्मवीर का कहना है कि वर्ष 2003 से वह इंडस्ट्री में हैं और पहले राजस्थानी फिल्मों में काम करते रहे।

  • फिल्म दंगल में आमिर खान के पिता की निभा चुके हैं भूमिका
  • सुलतान में स्पोर्ट्स ऑफिसर का किया था रोल

राजस्थानी फिल्मों में उन्हें बेस्ट विलेन का अवार्ड भी मिला। अब अभिनय उनकी रोजी रोटी बन चुका था तो राजस्थानी फिल्मों में इतनी कमाई नहीं हो रही थी की गुजर-बसर आराम से हो। इसलिए उन्होंने 2009 में मुंबई का रुख किया और अपना अगला संघर्ष जारी रखा। हिंदी फिल्मों में उन्होंने पहली फिल्म वीर की, जिसमे सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद कुछ अन्य फिल्मों में भी उन्होंने कुछ किरदार निभाए और साथ ही टीवी सीरियल्स में भी काम शुरू किया। बकौल कर्मवीर उनकी आने वाली फिल्में सात कदम और बाला साहब ठाकरे पर बन रही फिल्म मुंबई टाइगर हैं। एन्ड टीवी पर चल रहे सीरियल बड़ो बहू में भी वह अभिनय कर रहे हैं। धर्मशाला में एक सुबह ऐसी भी के 22वें एपिसोड की शूटिंग हो रही है।

आमिर खान बेस्ट हैं…
कर्मवीर चौधरी का कहना है कि अब तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जितने भी लोगों के साथ काम किया है आमिर खान उन सबमें बेस्ट हैं। आमिर खान में किसी तरह का घमंड नहीं है और वह जमीन से जुड़े हुए रहते हैं। अपने सह कलाकारों के साथ उनका व्यवहार बहुत ही अच्छा रहता है और वह सबका सहयोग भी करते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है