Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

टीवी सीरियल अभिनेत्री पारुल चौधरी को छह महीने में दोबारा हुआ कोरोना

इससे पहले डॉक्टर मोना को सितंबर में हुआ था कोरोना

टीवी सीरियल अभिनेत्री पारुल चौधरी को छह महीने में दोबारा हुआ कोरोना

- Advertisement -

कोरोना का कहर भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। हालात ऐसे हैं कि हर कोई परेशान है। महाराष्ट्र (Maharashtra) में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। ऐसे में आज से महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लगाई जा रही हैं। हालांकि मनोवैज्ञानिक तौर पर लॉकडाउन (Lockdown) शब्द से बचने के लिए सरकार ने इसे लॉकडाउन नाम नहीं दिया है, लेकिन सख्तियां लॉकडाउन जैसी ही लगेंगी। उधर, अब टीबी सीरियल की अभिनेत्री पारुल चौधरी (Parul Chaudhary) को सात महीने में ही दूसरी बार फिर से कोरोना हुआ है। यही नहीं, अभिनेत्री पारुल चौधरी (Actress Parul Chaudhary) ने अपनी तबीयत की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से भी दी है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने 38 दिनों बाद ली Corona Vaccine की दूसरी डोज

पारुल टीवी सीरियल अनुपमा (TV serial Anupama) में डॉक्टर मोना का किरदार निभाती हैं। जानकारी के अनुसार पारुल (Parul) को दूसरी बार दोबारा कोरोना हुआ है। पारुल चौधरी के साथ साथ उनकी मां, पिता और बहन भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। पारुल (Parul) का कहना है कि सच बताऊं तो इससे पहले मुझे इतना बीमार कभी महसूस ही नहीं हुआ। बॉडी पेन था, सिर दर्द और अब मुझमें बहुत ज्यादा कमजोरी आ गई है। स्मेल और टेस्ट नहीं हैं और लूज मोशन भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी हालत बहुत ज्यादा खराब है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं


यह भी पढ़ें: जयपुर में सरकारी अस्पताल से कोरोना वैक्सीन 320 डोज चोरी, मामला दर्ज

आपको बता दें कि इससे पहले सितंबर में भी टीवी सीरियल अभिनेत्री (TV serial Actress) पारुल चौधरी को कोरोना हुआ था। पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आने पर पारुल ने कहा कि मैं पहली बार जब कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो वेब शो के शूट के लिए मैंने टेस्ट करवाया था तो मैं संक्रमित निकली और पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी, लेकिन अब जब दोबारा मुझे कोरोना (Corona) हुआ है तो मेरी हालत बहुत खराब है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है