- Advertisement -

फेस्टिव सीजन में TVS ने लॉन्‍च किया Wego का अपग्रेडेड वर्जन, जानिए क्या हैं फीचर्स

वील्‍ज को भी दिया गया है नया रूप

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन चल रहा है और कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने में लगी हुई हैं। ऐसे समय में ऑटो कंपनियां रोजाना कोई न कोई नया प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर रही हैं। मोटर कंपनी TVS ने अपने Wego स्‍कूटर का नया अपग्रेडेड वर्जन लॉन्‍च किया है। नए Wego का एक्‍सशोरूम प्राइस 53,027 रुपए बताया जा रहा है। इसका नया अपग्रेडेड वर्जन पहले से भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश लग रहा है। ये नए ग्राफिक्‍स डिजाइन के साथ ड्यूल टोन कलर में पेश किया गया है। इसके अलावा इसकी सीट को पहले के मुकाबले नया स्‍टाइल दिया गया है।

सीट को ड्यूल टोन कलर में लाल रंग की स्टिचिंग के साथ न्‍यू लुक दिया गया है। वील्‍ज को भी नया रूप दिया गया है। इन फीचर्स को अगर छोड़ दें तो नए Wego में मैकेनिकल तौर पर कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। पहले की ही तरह इसका 110 सीसी का फोर स्‍ट्रोक इंजन 8 पीएस पावर के साथ 8.4 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

फ्यूल एफ़िशिएंसी के मामले में यह 62 किमी प्रति लीटर के माइलेज के साथ होंडा के स्‍कूटरों को कड़ी टक्‍कर देता है। इसके अलावा इसकी फुल मेटल बॉडी और पूरे तरीके से डिजिटल इंस्‍टट्रूमेंट कंसोल और 12 इंच के अलॉय वील्‍ज, ट्यूबलेस टायर और एलईडी टेल लैंप सब कुछ पहले जैसा ही है। हालांकि इस बार नए वर्जन में कंपनी ने सीट के अंदर मोबाइल चार्ज करने का ऑप्‍शन और फ्रंट डिस्‍क ब्रेक भी दिया है। नया वीगो रेड, ब्‍लैक, ग्रे और ब्‍लू कलर के ऑप्‍शन में मिलेगा।

- Advertisement -

Leave A Reply