Expand

ट्विंकल खन्ना ने CM योगी के पहनावे पर किया Comment, दी यह अजीब सलाह

ट्विंकल खन्ना ने CM योगी के पहनावे पर किया Comment, दी यह अजीब सलाह

- Advertisement -

Twinkle advised yogi gas releasing pose- नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जब से CM बने हैं तब से लेकर उन पर कोई न कोई टिप्पणी होते ही आ रही है। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े Celebrity भी योगी आदित्यनाथ को CM बनाए जाने पर अपनी अलग-अलग राय रख रहे हैं। कुछ ऐसे bollywood Celebrity  भी हैं, जो योगी पर कमेंट करने के बाद लोगों के निशाने पर आ गए है। अभी कुछ समय पहले ही फिल्मकार शिरीष कुंदर ने सीएम आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सीएम पर एक व्यंग्यात्मक ट्वीट कर डाला। ट्विंकल ने उन्हें एक सलाह दी है कि वे गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करें, इससे उन्हें आराम मलेगा।

Twinkle advised yogi gas releasing pose: महिलाओं को ले​कर दिए विवादित बयानों से नाराज हैं  ट्विंकल

एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में बोलते हुए ट्विंकल खन्ना ने यह टिप्पणी योगी ​आदित्यनाथ के महिलाओं को ले​कर दिए गए विवादित बयानों के संदर्भ में की। ट्विंकल ने कहा है कि योगी को एक आसन करना चाहिए, जिससे कि गैस रिलीज करने में मदद मिले। यह सिस्टम के लिए काफी अच्छा है। इतना ही नहीं, ट्विंकल ने योगी आदित्यनाथ के फैशन पर भी कॉमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि योगी फैशन बदल रहे हैं।  मैंने एशियन पेंट को ट्वीट भी किया था कि उनको नया रंग लाने की जरुरत है, जिसकी टैगलाइन होगी, ऑरेंज इज द न्यू ब्राउन। फिल्मों से दूरी बना चुकीं ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। ट्वीट्स में अपनी बात बेबाकी से रखने के कारण वे अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती हैं।

रवीना टंडन ने Co-Star मधुर मित्तल को जड़े थप्पड़

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है