Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

कंगना पर फिर से Twitter की कार्रवाई, रोहित शर्मा और क्रिकेटर को कहा था ‘धोबी का कुत्ता’

कंगना पर फिर से Twitter की कार्रवाई, रोहित शर्मा और क्रिकेटर को कहा था ‘धोबी का कुत्ता’

- Advertisement -

नई दिल्ली। ट्विटर (Twitter) ने एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) पर कार्रवाई (Action) की है। इस बार कंगना के आपत्तिजनक ट्विट (Objectionable Tweet) को ट्विटर से हटाया (Removed) गया है। इससे पहले भी ट्विट की ओर से कार्रवाई करते हुए कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) को अस्थाई रूप से बंद किया जा चुका है, लेकिन इस बार ट्विटर ने सिर्फ कंगना के ट्विट ही अपने प्लेटफॉर्म से हटाए हैं। ट्विटर की ओर से कंगना के ट्विट हटाए जाने पर ट्विटर की ओर से कहा गया है कि उन्होंने अपने ट्विट में अभद्र भाषा (Foul Language) का प्रयोग किया था। ऐसे में कंगना इसी तरह से आपत्तिजनक ट्विट करती रहीं तो उनका ट्विटर हैंडल भी बंद हो सकता है।

यह भी पढ़ें: मानहानि केस में कंगना रनौत को नोटिस, जावेद अख्तर को लेकर दिया था अभिनेत्री ने बयान

ट्विटर की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि हमने उन ट्विट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे नियमों का उल्लंघन करते थे। इससे पहले तांडव को लेकर ट्विट करने पर कंगना का ट्विटर हैंडल अस्थाई तौर पर बंद हो चुका है। उस ट्विट में कंगना ने श्रीकृष्ण भगवान का उदाहरण देते हुए सिर धड़ से अलग करने की बात कही थी। इस ट्विट को बहुत ज्यादा लोगों ने रिपोर्ट किया था। इसके बाद ट्विटर की ओर से कंगना रनौत का हैंडल कुछ देर के लिए अस्थाई तौर पर बंद कर दिया गया था।

 

हालांकि बाद में कंगना ने वो ट्विट भी हटा दिए थे। ऐसे में एक बार फिर कंगना के ट्विट को आपत्तिजनक मानते हुए ट्विट की ओर से कार्रवाई की गई है। कंगना के कई विवादित ट्विट हटाए गए हैं। इसमें कंगना की ओर से रोहित शर्मा पर किया ट्वीट भी डिलीट किया गया है। इस ट्विट में कंगना ने रोहित शर्मा और बाकी क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता बताया था। रोहित शर्मा ने अपनी पोस्ट में किसान आंदोलन को लेकर एक ट्विट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि देश की भलाई में किसानों का अहम योगदान है। सभी मिलकर समस्या का हल निकाल लेंगे।

 

इसके जवाब में कंगना ने लिखा था कि ये सभी क्रिकेटर्स ‘धोबी का कुत्ता, घर का न घाट का’ जैसा साउंड कर रहे हैं। किसान उन कानूनों का विरोध क्यों कर रहे हैं, जो उनकी भलाई के लिए बनाए गए हैं। उपद्रव फैलाने वाले ये सभी आतंकवादी हैं। यह कहो, इतना डर क्यों लगता है? इसके अलावा कंगना ने बीते रोज पॉप स्टार रिहाना के ट्विट पर भी रिप्लाई किया था। इसके बाद शिरोमणि अकाली दल के पूर्व नेता मंजीत सिंह जीके ने ट्विटर को कानूनी नोटिस भेजा था। मंजीत सिंह जीके ने ट्विट को नोटिस भेजकर कंगना के ट्विटर अकाउंट को तुरंत बंद करने की मांग की थी है। इस ट्विट में भी कंगना ने किसानों को आतंकवादी कहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है