Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Follow up: जीजा-साला Murder Case में 2 गिरफ्तार, दोनों सगे भाई, 2 लाख 31 हजार भी बरामद

Follow up: जीजा-साला Murder Case में 2 गिरफ्तार, दोनों सगे भाई, 2 लाख 31 हजार भी बरामद

- Advertisement -

नाहन। जिला शिमला के शोघी के समीप शील गांव में जीजा-साले के दोहरे हत्याकांड में सिरमौर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। चंद घंटों में ही शिमला पुलिस से मिली लीड के आधार पर सिरमौर पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में 2 आरोपियों को दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद ये दोनों आरोपी नाहन के समीप कूण गांव में छिपे बैठे थे। जीजा-साला दोनों ही सिरमौर के थे, लिहाजा शिमला पुलिस ने सिरमौर पुलिस को भी अलर्ट कर दिया था। इसके बाद सिरमौर पुलिस टीम ने दो आरोपियों को देर रात नाहन के समीप शंभूवाला के तहत कूण गांव से दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वारदात में 40-45 साल के बीच के सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान पुलिस ने आरोपी राकेश और नरेश के घर से 2 लाख 31 हज़ार रुपये भी बरामद किए हैं। आरोपी एक फ्लोर मिल में चालक के रूप में कार्यरत था। जबकि दूसरा आरोपी भी परिचालक के तौर पर अपने भाई के साथ आटे की सप्लाई देने नारकंडा गए थे।  शुरुआती जांच पर पुलिस लूटपाट की आशंका से इंकार नहीं कर रही थी, लेकिन सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के पीछे क्या मंशा थी। इसके असली कारणों का पता भी जल्द चलेगा। बहरहाल, सिरमौर पुलिस ने जीजा व साले की हत्या की आशंका के आधार पर दो लोगों की गिरफ्तारी की है।  उधर, एसपी शिमला ओमापति जमवाल ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से 2.31 लाख रुपये की राशि भी बरामद की है, जिसे छिपाकर रखा गया था। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई करने में जुटी है। पुलिस आरोपियों को लेकर शिमला पहुंच रही है।


यह भी पढ़ें…Himachal Abhi Abhi का असरः नेपालियों को पीटने वाले Employee नपेंगे, फिलहाल Transfer के आदेश 

शीलगांव के पास  खाई में मिले थे शव 

गौर रहे कि  शिमला के निकटवर्ती क्षेत्र आनंदपुर शीलगांव के पास अज्ञात लोगों ने सिरमौर जिला निवासी जीजा व साले की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इनके शव सड़क किनारे खाई में मिले थे। बताया जा रहा है कि शोघी मैहली बाईपास पर आनंदपुर शीलगांव के पास शुक्रवार सुबह एक कार चालक ने सड़क किनारे एक टैम्पो को खाई में लुढ़का और झाड़ी में फंसा शव देखा। उसने इसकी सूचना कुछ दूर स्थित एक ढाबा मालिक को दी। घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने देखा कि एक शव खाई की तरफ झाड़ियों में था।

लोगों ने नीचे उतर कर देखा तो एक और शव खाई में पड़ा था। लोगों की सूचना पर दोपहर को मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। मृतकों की पहचान नवीन (32) पुत्र दीप चंद निवासी गांव सतिवाला, पांवटा साहिब और चंद्रप्रकाश (19) पुत्र रमेश निवासी गांव तिरमली रेणुका के रूप में हुई है। घटनास्थल के निकट खड़े टैम्पो को नवीन चलाता था और उसका साला चंद्रप्रकाश इसमें परिचालक था। ये लोग नाहन से करसोग के लिए आटा सप्लाई करते थे। जांच में सामने आया है कि इन दोनों के सिर पर डंडे से वार कर पीट-पीटकर हत्या की गई और खाई में फेंक दिया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है