×

107 ग्राम हेरोइन के साथ Punjab के दो युवक Arrest

107 ग्राम हेरोइन के साथ Punjab के दो युवक Arrest

- Advertisement -

kullu के बजौरा में पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ी हेरोइन

107 gram heroin recovered : कुल्लू। पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है, जिसके खिलाफ पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी व गश्त कर नशे के काले कारोबार में जुड़े नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बजौरा नाके पर गश्त के दौरान चैकिंग में दो पजाबी युवकों से 107 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने एक दोपहिया वाहन में कुल्लू से मंडी की तरफ जा रहे दो युवकों को बजौरा नाके पर जब तलाशी जी गई तो पुलिस को युवकों के कब्जे से 107 ग्राम हेरोइन बरामद की।


  • बजौरा नाके में चैकिंग के दौरान पकड़ी हेरोइन
  • इंटरनेशनल मार्किट में करीब दस लाख रुपये कीमत

वहीं, एसपी कुल्लू पदम चंद ने कहा कि दोपहर करीब डेढ़ बजे की घटना है, जब बजौरा नाके पर पुलिस गश्त कर रही थी, उसी दौरान दो युवक कुल्लू से मंडी जा रहे थे। पंजाब पटियाला के दो युवक भगेल सिंह और दीपक की जब तलाशी ली गई, तो उनके कब्जे से 107 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है और दोनों नशा तस्करों  को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। दोनों नशा तस्करों से गहन पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने यह हेरोइन कहां से लाई थी और कहां पर बेचनी थी। इसकी पूरी छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी है।

धर्मशाला में 816 नशीले कैप्सूलों सहित एक युवक धरा  
धर्मशाला। जिला मुख्यालय में पुलिस ने एक युवक को नशीले कैप्सूलों सहित गिरफ्तार किया है।  जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह धर्मशाला बस स्टैंड पर शक के आधार पर पुलिस टीम द्वारा एक युवक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 816 प्रोक्सीवोन प्लस कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी की पहचान चड़ी निवासी रविंद्र जीत के रूप में की गई है। हालांकि नशीले कैप्सूलों पर प्रतिबंध है, लेकिन कई लोग इजी मनी के लालच में गुपचुप तरीके से इस धंधे में लगे हुए हैं। पुलिस द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया है। इसी कड़ी में बुधवार को धर्मशाला में नशीले कैप्सूलों की खेप सहित एक युवक को पकड़ा गया।

एसपी जिला कांगड़ा संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशे के खिलाफ जिला पुलिस का अभियान जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को धर्मशाला बस स्टैंड से एक युवक को नशीले कैप्सूलों सहित पकड़ा गया है। जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। युवक से यह भी पता लगाने का प्रयास किया जाएगा कि नशीले कैप्सूल वो कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत नशे के कारोबार से जुड़े कई लोगों पर नकेल कसी गई है तथा आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है