Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Kabir Singh’ से प्रेरित शख्स डेटिंग साइट पर Surgeon बन महिलाओं से करता था दोस्ती, फिर ब्लैकमेल

Kabir Singh’ से प्रेरित शख्स डेटिंग साइट पर Surgeon बन महिलाओं से करता था दोस्ती, फिर ब्लैकमेल

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने ‘कबीर सिंह’ से प्रेरित 31-वर्षीय को डेटिंग साइट्स पर महिलाओं से कथित ऑर्थोपीडिक सर्जन बनकर मिलने और फिर उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों में से एक ने अपना फर्जी प्रोफाइल तैयार कर खुद को डॉक्टर बताया था, जिसके बाद वह सोशल डेटिंग साइट पर प्रोफेशनल महिलाओं जैसे डॉक्टर, बैंकर आदि से दोस्ती किया करता था। आरोपी आनंद कुमार डॉ रोहित गुजराल बनकर महिलाओं को उससे शादी करने के लिए मनाकर उनकी ‘प्राइवेट तस्वीरें’ मांगता था। बतौर पुलिस, फिर तस्वीरों का इस्तेमाल कर उन्हें ब्लैकमेल करता था।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन 5.O: अगले एक महीने के लिए नई Guideline जारी; 8 जून से होटल-मॉल सब खुलेगा

आरोपी के मुताबिक उसे ये आइडिया ‘कबीर सिंह’ मूवी देखने के बाद आया

इस तरीके से मुख्य आरोपी केवल हाइप्रोफाइल महिलाओं को टारगेट करता था और अब तक कई महिलाओं से लाखों रुपये ऐंठ चुका है। आरोपी के मुताबिक उसे ये आइडिया ‘कबीर सिंह’ मूवी देखने के बाद आया। पुलिस द्वारा बताया गया कि एक महिला डॉक्टर से शिकायत मिली कि एक डेटिग एप पर उसकी बातचीत खुद को ऑर्थोपेडिक सर्जन बताने वाले रोहित गुजराल से शुरू हुई थी। बातचीत शुरू होने के कुछ दिन बाद रोहित ने उससे शादी करने का झांसा देकर निजी तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए मना लिया। एक दिन उसने पीड़िता को बताया कि उसे मदद की जरूरत है। मदद के बारे में पूछने पर रोहित ने झूठी कहानी बताई कि कुछ समय पहले उसने अपने दोस्त आनंद (रोहित ही आनंद था) की बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।


यह भी पढ़ें: अवारा कुत्तों को खिलाने को लेकर Chinese महिला की पिटाई, 60-वर्षीय शख्स Arrest

महिला ने ब्लैकमेलिंग के बाद बैंक में 5 लाख का लोन लेने के लिए किया अप्लाई

बताया गया कि आनंद ने इसकी वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल कर रहा है। रोहित ने ब्लैकमेलिग से छुटकारा पाने के लिए आनंद के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। शुरू में पीड़िता सहमत हुई लेकिन बाद में मना कर दिया। इसके बाद रोहित ने पीड़िता की निजी तस्वीरों और वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने लगा। उसने अपनी मां की बीमारी के बहाने उसके 30 हजार रुपए भी ट्रांसफर कर लिए। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अभियुक्तों के स्थान के संबंध में तकनीकी जानकारी जुटाई। जांच के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपित आनंद को लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास से दबोच लिया। उससे पूछताछ के बाद प्रियम यादव को भी पकड़ लिया गया। पुलिस द्वारा बताया गया है कि उसके खिलाफ कई शिकायतें आ चुकी हैं। एक महिला को तो आनंद ने शादी के नाम पर इस कदर ब्लैकमेल किया किया कि उसने 5 लाख रुपए देने के लिए बैंक में लोन के लिए अप्लाई कर दिया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है