- Advertisement -

रूसी महिला गैंगरेप मामला : कांगड़ा के युवक सहित दो गिरफ्तार

मामले में शाम 6 बजे एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री करेंगी खुलासा

0

- Advertisement -

कुल्लू। जिला कुल्लू पुलिस को रूसी महिला से हुए गैंगरेप मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मामले के करीब 40 दिन बाद दो लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक कांगड़ा और दूसरा नेपाल का युवक बताया जा रहा है, जिन्हें पुलिस काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर पाई है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ कहने से गुरेज कर रही है, लेकिन इस मामले में एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री शाम 6 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगी।
बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली में एक रूस की रहने वाली एक 33 वर्षीय महिला ने 26 अक्तूबर को मनाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके साथ मनाली में गैंगरेप हुआ है।
रूसी महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि 25 अक्तूबर की रात को ओल्ड मनाली में डिनर करने के बाद जब वह अपने रूम जा रही थी तो दो लोगों ने उसे जबरदस्ती पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद वे लोग फरार हो गए थे।
लिहाजा पुलिस ने पीड़ित विदेशी महिला के बयान पर आईपीसी की धारा 341,382, 323, 504 376-डी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। पर पुलिस को सुराग नहीं मिल रहा था। ऐसे में पुलिस ने छानबीन करते हुए करीब 40 दिन बीत जाने के बाद गैंगरेप की घटना को सुलझाने में कामयाबी मिली है।

- Advertisement -

Leave A Reply