×

Mandi में 2.224 किलो चरस के साथ एक धरा, Kangra के डमटाल में कैप्सूल बरामद

Mandi में 2.224 किलो चरस के साथ एक धरा, Kangra के डमटाल में कैप्सूल बरामद

- Advertisement -

मंडी/इंदौरा। मंडी (Mandi) जिला में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी एसएनसीसी की टीम ने शिल्ही लारजी नए पुल के पास एक युवक को 2.224 किलो चरस के दबोचा। आरोपी युवक के खिलाफ सीआईडी थाना भराड़ी में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज एसएनसीसी की टीम ने एसआई राम लाल के नेतृत्व में शिल्ही लारजी नए पुल के समीप नाका लगाया था। इस बीच लारजी की तरफ से एक युवक आया। टीम को देखकर आरोपी भागने लगा और एक बैग भी फेंका, जिसे टीम ने दबोचा और बैग की तलाशी। जिससे चरस खेप बरामद हुई। तोलने पर यह 2.224 किलो पाई गई। आरोपी की पहचान ढाबे राम 28 वर्ष पुत्र केशव राम निवासी गांव खाढ़ तहसील बालीचौकी जिला मंडी के रूप में हुई है।


यह भी पढ़ें: Coronavirus से बचावः ऊना बस अड्डे पर छेड़ा सफाई अभियान, मास्क भी बांटें


इस संबंध में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के लिए रूका सीआईडी पुलिस थाना भराड़ी भेजा गया है। उन्होंने बताया कि एसएनसीसी की टीम मंडी व कुल्लू जिला की सीमा पर नशे की तस्करी करने वालों पर नजर रखे हुए है। नशे के विरूद्ध मुहिम आगे भी जारी रहेगी। बता दें कि स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआईडी की टीम मंडी जिला में लगातार नशे के विरूद्ध कार्रवाई कर रही है। किराए मकानों से हो रहे नशे के कारोबार को भी एसएनसीसी टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।

जिला कांगड़ा (Kangra) के डमटाल के अंतर्गत आती पुलिस चौकी ढांगूपीर के चौकी प्रभारी गुरधान शर्मा पर आधारित पुलिस टीम ने खुफिया सूचना के आधार पर कमल किशोर उर्फ मन्ना पुत्र जनक राज गांव माजरा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रिहायशी मकान की तलाशी के दौरान 363 नशीले कैप्सूल बरामद किए। जिस पर थाना डमटाल में एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि 363 नशीले कैप्सूल आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी नूरपुर डॉ साहिल अरोड़ा ने बताया कि नशे के कारोबारिकिन्तु वहीं अगर कोई नशा करोबारियों की खबर पुलिस को देता है तो उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है