×

Chamba : चिट्टे के साथ पकड़े बाइक सवार दो युवक, अवैध शराब बेचने वाला भी Arrest

Chamba : चिट्टे के साथ पकड़े बाइक सवार दो युवक, अवैध शराब बेचने वाला भी Arrest

- Advertisement -

चंबा। एक ओर जहां पूरा विश्व कोरोना वायरस के खतरे को झेल रहा है तो वहीं नशे के सौदागर बाज नहीं आ रहे। चुवाड़ी थाना में बीती रात दो युवकों को चिट्टे (Chitta) के साथ पकड़ा गया, वहीं चंबा सदर थाना के तहत शराब की खेप बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार पुलिस बैरियर लाहड़ू का दल नाके पर मौजूद था और नियमित ड्यूटी कर रहा था। रात करीब 9:15 बजे एक बाइक (पीबी 35एएफ 4907) नूरपुर की तरफ से चंबा (Chamba) की तरफ आई जिस पर दो व्यक्ति सवार थे।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

पुलिस दल ने उक्त बाइक को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार युवकों से कुल 0.41 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। दोनों बाइक सवार पारस ओबरोय पुत्र राजेन्द्र प्रसाद गांव व डाकघर बनीखेत तहसील डलहौजी व अमीन खान पुत्र बाशीर मोहम्मद वार्ड नंबर 03 त्रिमठ तहसील चुवाड़ी जिला चंबा के खिलाफ पुलिस थाना चुवाड़ी में मामला दर्ज किया गया है।

दूसरे मामले में पुलिस थाना सदर चंबा का पुलिस दल जब सुल्तानपुर चौक मे गश्त पर था तो उनको गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुसुम कुमार पुत्र चतरो मोहल्ला ओबेड़ी अपने रिहायशी मकान में अवैध शराब बेचता है। इस सूचना के आधार पर पुलिस दल ने कुसुम के घर की तलाशी ली तो वहां से कुल 40 बोतल अंग्रेजी शराब, 24 आधी बोतल अंग्रेजी शराब, 07 बोतल क्वार्टर, 07 बोतल देसी शराब (ऊना नंबर 1), 05 बोतल बीयर की बरामद की गई। पुलिस थाना सदर चंबा में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है