Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पुलिस ने स्कार्पियो से पकड़ी 41 पेटी शराब , दो किए गिरफ्तार

पुलिस ने स्कार्पियो से पकड़ी 41 पेटी शराब , दो किए गिरफ्तार

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सिरमौर पुलिस की एसआईयू (SIU)ने पांवटा ( Paonta) क्षेत्र के तरूवाला में 39 पेटी देसी और 2 पेटी अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद किया है। एसआईयू ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार( Arrest) किया है। आरोपियों के खिलाफ पांवटा पुलिस थाना में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :-नाहन जेल से कैदी फरार, दुष्कर्म मामले में काट रहा था सजा


जानकारी अनुसार पुख्ता सूचना के बाद पुलिस ने जामनीवाला-तारूवाला सड़क पर नाका लगाया। नाके के दौरान जामनीवाला की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो (एचआर-26बीई-5405) को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान वाहन से मिली 9 गता पेटियों में First CHOICE प्लास्टिक बोतलें देसी शराब व 1 गता पेटी में BLUE BLAZER अंग्रेजी शराब कांच की बोतलें व 1 गता पेटी में STERLING RESERVE अंग्रेजी शराब कांच की बोतलें पाई गई। इसके अलावा गाड़ी की डिक्की से 30 पेटी रसीला सन्तरा देसी शराब भी बरामद हुई। पुलिस ने दो अंग्रेजी और 39 देसी शराब की पेटी में कुल 492 बोतल पकड़ीं।

प्रत्येक बोतल पर For Sale in Haryana only लिखा पाया गया। गाड़ी सवार और चालक शराब का कोई लाइसेंस अथवा परमिट पेश नहीं कर सका। इस पर पुलिस ने चालक विक्रम सिहं पुत्र सतपाल निवासी गांव धनौरा जटान, बकाली कुरुक्षेत्र (हरियाणा) और साथी सन्नी पुत्र रामस्वरुप निवासी गांव रैत खाना इन्द्री, जिला करनाल (हरियाणा) को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है