Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

ऊना में जातिसूचक शब्द कहने का मामला दर्ज, बिलासपुर में महिला से मारपीट

ऊना में जातिसूचक शब्द कहने का मामला दर्ज, बिलासपुर में महिला से मारपीट

- Advertisement -

ऊना/बिलासपुर। मैहतपुर के पास एक गांव के व्यक्ति ने एक महिला और उसके दो बेटों के खिलाफ जाति सूचक शब्द बोलने और मारपीट (Beating) करने की शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई है। पीड़ित का आरोप है कि महिला और उसके दो बेटों ने उसका रास्ता रोका और उससे मारपीट की। यही नहीं इन लोगों ने पीड़ित को जातिसूचक अपशब्द भी कहे। वहीं बिलासुपर के थाना बरमाणा (Barmana) के अंतर्गत कुड्डी गांव की एक महिला ने चार अन्य महिलाओं पर उससे मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: मंडी की महिला का बताकर वायरल किया अश्लील वीडियो, 6 लोगों के मोबाइल जब्त


जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने जखेड़ा गांव के गगन, करण और उनकी माता प्रवीण कुमारी पर रास्ता रोककर बुरी तरह मारपीट करने और जातिसूचक अपशब्द कहने के आरोप लगाए। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस चौकी मेहतुपर में आईपीसी की धारा 341, 323, 34 व एससी-एसटी एक्ट की धारा 3 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इसी तरह से कुड्डी गांव की कमला देवी पत्नी होशियार सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि वह अपनी बहू किरण देवी के साथ अपने घर के रास्ते से डंगे की गिरी हुई मिट्टी को उठा रही थी। इसी दौरान उर्मिला देवी पत्नी राजेश, बबली देवी पत्नी सुभाष, निशा देवी पत्नी देशराज, कैली देवी पत्नी सदाराम निवासी गांव कुड्डी डाकघर बिनौला वहां आ धमकी और हाथ मुक्कों व झांव से मारपीट करने लगी, जिससे इनके शरीर पर चोटें आई हैं। पुलिस ने उपरोक्त चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 , 323, 34 के तहत मुकदमा दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है