×

नगरोटा बगवां में बैल से टकराई बाइक, ज्वाली में स्किड- दो की मौत

नगरोटा बगवां में बैल से टकराई बाइक, ज्वाली में स्किड- दो की मौत

- Advertisement -

नगरोटा बगवां/जवाली। हटवास में एक बाइक सवार की सड़क पर जा रहे बैल से जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार (Bike Rider) की मौत हो गई है। मृतक पंजाब (Punjab) का रहने वाला है और पिछले 4-5 साल से यहां कबाड़ का काम कर रहा था और हटवास (Hatwas) में रहता था। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बाइक सवार केशव चंद (55) नगरोटा से मलां की ओर जा रहा था। इसी दौरान हटवास पहुंचने पर उसकी बाइक के सामने एक बैल (Ox) आ गया, जिससे बाइक की बैल की जोरदार टक्कर हो गई।


यह भी पढ़ें: नगरोटा बगवां : नशे में धुत्त “कलयुगी बेटे” ने पिता को उतारा मौत के घाट

 


टक्कर के बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गया। अचेत अवस्था में उसे नगरोटा अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की पुष्टि करते हुए नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) थाना प्रभारी भरत भूषण ने बताया कि मृतक केशव पंजाब के अमृतसर का रहने वाला था और हटवास में रहता था। आज उसकी बाइक की बैल के साथ टक्कर हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

उधर, पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत ढन चौक से 100 मीटर दूरी रेलवे रोड में एक बाइक स्किड (Bike Skid) होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस थाना जवाली (Jawali) से मिली जानकारी के अनुसार योगराज (55) वर्षीय पुत्र मोतीराम निवासी करडियाल सुबह अपनी बेटी को रेलवे स्टेशन (railway station) मे छोड़ने के लिए गया था।

वापस आते वक्त बाइक सड़क पर स्किड हो गई और योगराज को सिर पर चोट लग गई। घायल को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवाली में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर (Nurpur) भेज दिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है