Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

बंगाल हिंसा : तीन दिन में दो बीजेपी नेताओं की हत्या, टीएमसी पर आरोप

बंगाल हिंसा : तीन दिन में दो बीजेपी नेताओं की हत्या, टीएमसी पर आरोप

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीन दिन बाद भी बंगाल और त्रिपुरा में शुरू हुआ हिंसा का दौर जारी है। तीन दिन से दोनों राज्यों के कई शहरों में हिंसक घटनाएं हो रही हैं। इस दौरान दो बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP workers) की हत्या कर दी गई है। ताजा घटना उत्तर 24 परगना जिले की है जहां एक कार्यकर्ता संतु घोष को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी गई है। 25 साल के संतु घोष कुछ दिन पहले ही तृणमूल का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। संतु रात करीब 9 बजे घर लौटे थे। कुछ देर बाद दो लोगों ने उन्हें बाहर बुलाया और गोली मारकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :-सुबह-सवेरे टहलने निकला था, बदमाशों ने मार दी गोली, मौके पर मौत


इससे पहले त्रिपुरा (Tripura) के फटिकछेड़ा में सीपीएम के समर्थक सदन देबनाथ ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बीजेपी कार्यकर्ता मिथू और उनके भाई संजीव पर धारदार हथियारों से हमला किया था। मिथू की मौत हो गई। संजीव को अगरतला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक है। एक ओर जहां बीजेपी ने घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है, वहीं पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।

बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) पर यह हत्या करवाने का आरोप लगाया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। बंगाल बीजेपी ने तृणमूल समर्थकों पर हिंसा का आरोप लगाते हुए कहा कि हम जवाब देने के लिए जैसे को तैसा वाली नीति अपनाएंगे। इधर, त्रिपुरा सीएम बिप्लव कुमार देव ने कहा कि चुनाव नतीजे सामने आने के बाद हिंसा फैलाने का चलन वाम दल लेकर आए हैं। लेकिन, हम चेतावनी देते हैं कि कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है