- Advertisement -

रोहड़ू को प्रदेश सरकार ने जारी की दो करोड़ की पहली किश्त, जानिए क्यों

0

- Advertisement -

शिमला। रोहड़ू के सरस्वती नगर में नौ करोड़ रुपए की लागत से आधुनिक सुविधा संपन्न एथेलेटिक ट्रैक का निर्माण किया जा रहा है, जिसके लिए दो करोड़ रुपए की किश्त जारी कर दी गई है। यह जानकारी शनिवार को ग्रामीण विकास पंचायती राज एवं पशुपालन विभाग मंत्री वीरेंद्र कंवर ने रोहड़ू में शिमला जिला वॉलीबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित दो दिवसीय वॉलीबाल टूर्नामेंट के समापन अवसर पर दी।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में वॉलीबाल अकेडमी स्थापित करने के प्रति भी प्रदेश सरकार प्रयासरत है। इस अकेडमी की स्थापना से जहां खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं मिलेंगी, वहीं, खिलाड़ियों में विश्व स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए उनके खेल में निखार होगा।
इस दौरान वीरेंद्र कंवर ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया। वीरेंद्र कंवर ने शनिवार को सर्किट हाउस रोहड़ू में पशुपालन, ग्रामीण विकास पंचायती राज, मत्स्य एवं स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन संबंधी जायजा लिया। वीरेंद्र कंवर ने इस अवसर पर जिला वॉलीबाल संघ की स्मारिका का उद्घाटन भी किया।

- Advertisement -

Leave A Reply