Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

Himachal: जमीन में दबा रखा था चिट्टा और नगदी, बाप सहित दो बेटियां और बेटा धरा

एक बेटा फरार, आरोपी की तलाश को दी जा रही दबिश

Himachal: जमीन में दबा रखा था चिट्टा और नगदी, बाप सहित दो बेटियां और बेटा धरा

- Advertisement -

इंदौरा। हिमाचल (Himachal) के जिला कांगड़ा (Kangra) की डमटाल पुलिस ने गांव तौकी में निर्माणाधीन मकान में दबिश देकर 377.8 ग्राम चिट्टा (Chitta) और करीब 1 लाख 74 हजार रुपये की नगदी बरामद की है। चिट्टा और रुपये करीब अढ़ाई फीट गड्ढा खोदकर जमीन में दबाए गए थे। पुलिस ने पिता, दो बेटियों और एक बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक बेटा फरार है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। बता दें कि डमटाल पुलिस थाना में तैनात एएसआई हामिद मोहम्मद अपनी पुलिस टीम सहित रूटीन गश्त पर थे। पुलिस टीम जब तौकी बैरियर पर थी तो टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव के एक घर में चिट्टे की भारी मात्रा में खेप पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गांव में दबिश दी और डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न को भी मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही डीएसपी नूरपुर, डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया, अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Himachal: उपप्रधान पर निकाला पत्नी की हार का गुस्सा, जड़े थप्पड़- जातिसूचक शब्द भी कहे

पुलिस टीम (Police Team) ने अधिकारियों की मौजूदगी में सर्च अभियान छेड़ा। घर के बाहर बरामदे में कच्ची जगह पर करीब अढ़ाई फीट की गहरी खुदाई की। खुदाई में 2 अलग-अलग जगहों से 377.8 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई। इसके साथ ही कुछ ही दूरी पर खोदे गए गड्ढे से करीब एक लाख 74 हजार रुपए की राशि बरामद की गई। बरामद नशे की खेप और नकदी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

डीएसपी नूरपुर आईपीएस अशोक रत्न (DSP Nurpur IPS Ashok Ratna) ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार गांव तौकी में निर्माणाधीन घर में दबिश दी गई, जहां घर के बाहर बरामदे में खुदाई के दौरान चिट्टे की बड़ी खेप और नकदी बरामद की गई। पकड़ी गई नशे की खेप और नकदी को पुलिस ने कब्जे में लेकर एक ही परिवार के 4 आरोपियों आंचल पुत्र विद्यासागर, सुमन, सीमा व सारंग पुत्र आंचल को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जबकि एक अन्य आरोपी सिकंदर उर्फ निम्मा फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी आरोपियों के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है