×

ऊनाः एचआरटीसी बस व पिकअप में टक्कर से दो की मौत, 16 श्रद्धालु घायल

ऊनाः एचआरटीसी बस व पिकअप में टक्कर से दो की मौत, 16 श्रद्धालु घायल

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना हरोली (Police Station Haroli) के तहत ईसपुर मोड़ के समीप एचआरटीसी बस (HRTC Bus) व पिकअप (Pickup) गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप (Pickup) में सवार दो श्रद्धालुओं की मौत (Death) हो गई है व 16 श्रद्धालु घायल (Injured) हुए हैं, तीन को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रेफर किया गया है। अन्य का उपचार ऊना अस्पताल (Una Hospital) में चल रहा है। हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।


यह भी पढ़ें: दिल्ली की शपथ ने शिमला को किया सूना, बिन बुलाए सब दौड़े चले गए

 

पुलिस (Police) मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार हरोली थाना के तहत ईसपुर में एचआरटीसी बस (HRTC Bus) व पिकअप (Pickup) में जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप (Pickup) में सवार एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालुओं को चोटें पहुंची। इनमें से दो ने जख्मों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। मरने वाले और घायल श्रद्धालु पंजाब के बटाला क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये सभी श्रद्धालु पिकअप में सवार होकर ऊना के बाबा बड़भाग सिंह में माथा टेककर वापस जा रहे थे, जबकि एचआरटीसी की बस पंजाब के होशियारपुर से ऊना आ रही थी। उधर, डीएसपी (DSP) अशोक वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

 

बाइक हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम मौत, एक घायल

नाहन। कालाअंब-पांवटा साहिब एनएच-7 पर आम्बवाला के समीप हुए सड़क हादसे (Road Accident) में घायल (Injured) एक युवक की मौत हो गई है। जबकि, दूसरा अस्पताल में उपचाराधीन है। बता दें कि आम्बवाला के पास बीती शाम एक बाइक स्किड होकर दुघर्टनाग्रस्त हो गई थी।

यह भी पढ़ें: देखिए कंडक्टर की दादागिरी : चेकिंग के लिए पहुंचे इंस्पेक्टरों को कैसे हड़काया

 

हादसे के बाद दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज नाहन (Medical College Nahan) लाया गया। इस हादसे में घायल 22 वर्षीय मोहम्मद इमरान ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि बेहद नाजुक हालत में युवक को बीती शाम पीजीआई (PGI) रेफर किया गया था। लेकिन, रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में घायल दूसरे युवक आमिर का उपचार डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उधर, कालाअंब पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है। पुलिस (Police) शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है